1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Hollywood ही नहीं बल्कि Bollywood की ये हस्तियां सेक्स एडिक्शन के हैं शिकार

Hollywood ही नहीं बल्कि Bollywood की ये हस्तियां सेक्स एडिक्शन के हैं शिकार

हर किसी को किसी न किसी चीज़ का नशा होता है काई बार ये नशा आपको बिगाड़ देता है तो कई बार एडिक्शन के चलते आप बुरे काम करने लग जातें। आपने अब तक कई तरह के एडिक्शन के बारे में सुना होगा, जिसमें ड्रग एडिक्शन, कोई व्यक्ति शराब पीने का आदी होता है कोई सिगरेट पीने का इत्यादि।आपको बता दें। आज हम आपको यहां बता रहे हैं अपनी उन सेलेब्रिटीज के बारे में जो इनसे हटकर सेक्स एडिक्शन के शिकार हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: हर किसी को किसी न किसी चीज़ का नशा होता है काई बार ये नशा आपको बिगाड़ देता है तो कई बार एडिक्शन के चलते आप बुरे काम करने लग जातें। आपने अब तक कई तरह के अडिक्शन के बारे में सुना होगा, जिसमें ड्रग एडिक्शन, कोई व्यक्ति शराब पीने का आदी होता है कोई सिगरेट पीने का इत्यादि।

पढ़ें :- Accident: Jubin Nautiyal के साथ हुआ बुरा हादसा, शरीर में आई गंभीर चोटें

आपको बता दें। आज हम आपको यहां बता रहे हैं अपनी उन सेलेब्रिटीज के बारे में जो इनसे हटकर सेक्स एडिक्शन (sex addiction) के शिकार हैं।  आपको बता दें, सेक्स से जुड़े बातों पर खुल कर बातें करते हैं।

राखी सावंत

रणवीर सिंह की तरह हींं बेवाक राखी सावंत भी सेक्स रिलेटेड कंन्फेशन के मामले में काफी खुलकर बोलती हैं।और अपनी सेक्स अपील के बारे में भी खुलकर बात करती हैं।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के पहले ऐसे अभिनेता हैं रणवीर सिंह (Ranveer singh) जिन्होंने सेक्स पर बात करते हुए कहा कि उनकी सेक्स लाइफ काफी एक्टिव है जिसके बिना वो नहीं रह सकते.

टाइगर वुड्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Woods (@tigerwoods)

पढ़ें :- Mia Khalifa ने एडल्ट इंडस्ट्री को बताया दुनिया का सबसे पुराना धंधा, खुद हिजाब पहन करती थी....

पूर्व गोल्फ चैंपियन रह चुके हैं टाइगर वुड्स की रासलीला जब लोगों के सामने आई, तो इनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो गई। साथ हीं इनका करियर भी चौपट हो गया। सेक्स एडिक्शन से छुटकारा पाने के लिए इन्हें ट्रीटमेंट लेना पड़ा था। टाइगर वुड्स ने इस बात को खुद हीं स्वीकार भी किया था कि उन्होंने अपनी 5 साल की शादी में लगभग 120 औरतों के साथ सेक्स किया।

एंजेलीना जोली

एंजलीना जोली की एक्स-लेजबियन जेनी शिमिजू ने उनके सेक्स अडिक्शन के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि ब्रैड पिट से पहले जोली की जिंदगी में आने वाले लोगों की फेहरिस्त बहुत हीं ज्यादा लंबी है। जोली के एक्स -हस्बेंड बिली बॉब ने अपनी ही सेक्स थैरेपिस्ट से अफेयर्स कर लिया था।

ब्रिटनी स्पीयर्स

ब्रिटनी स्पीयर्स सेक्स के मामले में जरा सा भी कोताही बरतने का नाम नहीं लेती। और इसी वजह से वो कई बार न्यूज़ में भी छाई रहती हैंं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...