1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Jhanvi ही नहीं बल्कि khushi kapoor भी मम्मी श्रीदेवी की कॉपी, वायरल हुई एथनिक तस्वीरें

Jhanvi ही नहीं बल्कि khushi kapoor भी मम्मी श्रीदेवी की कॉपी, वायरल हुई एथनिक तस्वीरें

फिल्म निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) पहले से ही बॉलीवुड में स्टार का दर्जा हासिल कर चुकी हैं, वहीं अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर (daughter khushi kapoor) भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई:  फिल्म निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) पहले से ही बॉलीवुड में स्टार का दर्जा हासिल कर चुकी हैं, वहीं अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर (daughter khushi kapoor) भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

लेकिन डेब्यू से पहले ही खुशी लाइमलाइट (Khushi Limelight) में छाई रहती हैं. आपको बता दें, सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी और उनका स्टाइल उन्हें डेब्यू से पहले ही स्टार बनने की ओर ले आया है.

खुशी फैशन और स्टाइल के मामले में जाह्नवी को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की दूसरी बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं. वेस्टर्न के साथ ही इंडियन वियर में भी खुशी कमाल नजर आती हैं.

खुशी जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म के साथ ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं.

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है

खुशी अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते आउटफिट्स में तस्वीरें पोस्ट करने से परहेज नहीं करती. खासकर उनके ट्रेडिशनल लुक्स काफी अट्रैक्टिव नजर आते हैं. पिंक कलर के इस डिजाइनर लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

बहन जाह्नवी कपूर की तरह की खुशी भी चिकनकारी के कर्ता पहनना पसंद करती हैं. पर्पल कलर के इस चिकनकारी कुर्ते के साथ मिनिमल मेकअप और खुले बालों में खुशी का ये सिंपल लुक भी फैंस के दिलों को चुरा रहा है.

 

पढ़ें :- VIDEO: Gadar 2 की शूटिंग लीक, हैंड पम्प नही इस बार परिवार के खम्भा उखाड़ते दिखे सनी देओल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...