गन से नहीं, मन से अपनी प्रेमिका के साथ भागा था दूल्हा, रचाई थी शादी

Not With Guns Ran Away From The Groom With His Girlfriend In Hamirpur

बांदा। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के भवानी गांव से कथित तौर पर अगवा किए गए दूल्हे के मामले में तमंचा वाली प्रेमिका ने मौदहा पुलिस के समक्ष कल कहा कि उसका प्रेमी गन के भय से नहीं, बल्कि मन से उसके साथ जनवासे से आया था और उन दोनों ने उसी रात एक मंदिर में शादी भी रचा ली है।



पुलिस के सहयोग से हमीरपुर जिले की मौदहा पुलिस ने बुधवार की शाम शहर के एक मुहल्ले से तमंचे वाली प्रेमिका को उसकी एक सहेली और एक पुरुष दोस्त के साथ गिरफ्तार करने के बाद दूल्हे को भी सकुशल बरामद किया था। कथित प्रेमिका और दूल्हा अशोक यादव को आमने-सामने बैठा कर मौदहा पुलिस पूछताछ करती रही।




उसने पुलिस को बताया कि ‘अशोक और उसके बीच पिछले आठ साल से संबंध है, अशोक की गैर मर्जी के भारती के साथ उसकी शादी की जा रही थी।’ इस बीच दूल्हा बार-बार बेहोश होने का नाटक करता रहा। फिलहाल, पुलिस ने तमंचे वाली प्रेमिका और उसके पुरुष दोस्त राहुल के खिलाफ अपहरण करने का अभियोग भी दूल्हे के पिता की तहरीह पर दर्ज किया है।

बांदा से रामलाल जयन की रिपोर्ट

बांदा। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के भवानी गांव से कथित तौर पर अगवा किए गए दूल्हे के मामले में तमंचा वाली प्रेमिका ने मौदहा पुलिस के समक्ष कल कहा कि उसका प्रेमी गन के भय से नहीं, बल्कि मन से उसके साथ जनवासे से आया था और उन दोनों ने उसी रात एक मंदिर में शादी भी रचा ली है। पुलिस के सहयोग से हमीरपुर जिले की मौदहा पुलिस ने बुधवार की शाम शहर के एक मुहल्ले से तमंचे…