गरीबों व मजदूरों को लाइन में खड़ा होने के लिए मजबूर कर दिया मोदी ने: आजम

Notbandi Se Huyi Nainsafi Aazam

बिजनौर: बिजनौर में आज सूबे के कैबीनेट मंत्री आजम खा ने प्रदेश सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओ का शिला न्यास किया । साथ ही साथ नोटबंदी के फैसले पर केंद्र के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला है। वही मोदी पर हमला बोलते हुए आजम खां ने विजय माल्या पर भी मोदी को निशाना बनाते हुए कटाक्ष किया। उधर आज़म खां को सुनने के लिये जिले के इंद्रा बाल भवन में काफी संख्या में लोग और महिलाये पहुची थी। इस शिलान्यास के दौरान जनपद के जिलाधिकारी और एसपी बिजनौर सहित सारे अधिकारी इंद्रा बाल भवन में मौजूद रहे।




बिजनौर के इंदिरा बाल भवन में आज सूबे के काबीना मंत्री आजम खा ने सपा सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओ का शिला न्यास करते हुए मोदी को जमकर खरी खोटी सुनाई। लोकार्पण करने के बाद आजम खा ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा क़ि पीएम के नोटबंदी के फैसले ने ने गरीबो और मजदूरो को लाइन में खड़ा होने के लिये मजबूर कर दिया है । आज़म खा ने मंच से समोबोधित करते हुए लोगो से कहा की मैं कभी लाइन में नही लगा हूँ और ना कभी लगूँगा । मेरी जेब में पैसे हो या ना हो मैं नही लगूंगा । साथ ही साथ मीडिया से सवाल करते हुए पूछा कि बिजनौर जिले का कोई भी डॉक्टर या बड़ा अफसर या नेता अभी तक लाइन में लगा है क्या ,मुझे बताओ ।




साथ ही हमारा पैसा हम ही चोर , गरीब का पैसा गरीब चोर , खून पसीने की मेहनत से कमाया धन काला है । अम्बानी और अडानी का धन काला नही है वाह बादशाह ,साबास बादशाह। इतना ही नही विजय माल्या पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि माल्या भगोड़ा और बहुत रंगीन आदमी है, ये भगोड़ा गरीबो का धन लेकर भाग गया और मोदी जी ने उसका कर्ज भी माफ़ कर दिया।

बिजनौर: बिजनौर में आज सूबे के कैबीनेट मंत्री आजम खा ने प्रदेश सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओ का शिला न्यास किया । साथ ही साथ नोटबंदी के फैसले पर केंद्र के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला है। वही मोदी पर हमला बोलते हुए आजम खां ने विजय माल्या पर भी मोदी को निशाना बनाते हुए कटाक्ष किया। उधर आज़म खां को सुनने के लिये जिले के इंद्रा बाल भवन में काफी संख्या में लोग और महिलाये पहुची…