1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हमारे सहयोगी कहां से ऑपरेट हो रहे कुछ पता नहीं, ओमप्रकाश राजभर पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना

हमारे सहयोगी कहां से ऑपरेट हो रहे कुछ पता नहीं, ओमप्रकाश राजभर पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा ओपी राजभर कहां से ऑपरेट हो रहे हैं, उन्हें कुछ भी पता नहीं है। उन्होंने कहा कि कभी कभी जो दिखता है वो होता नहीं है। हमारे सहयोगी भी कहां से ऑपरेट हो रहे हैं कुछ पता नहीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें किसी के सलाह की जरूरत नहीं है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज से सदस्यता अभियान शुरू कर दी है। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार (BJP government) पर हमला बोला। इसके साथ ही अपने सहयोगी दल को भी नहीं बख्शा। दरअसल, पिछले कई दिनों से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साध रहे हैं।

पढ़ें :- तानाशाह सरकार के खिलाफ और देश की रक्षा के लिए एक और ‘करो या मरो‘ जैसे आंदोलन की ज़रुरत: राहुल गांधी

पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा ओपी राजभर कहां से ऑपरेट हो रहे हैं, उन्हें कुछ भी पता नहीं है। उन्होंने कहा कि कभी कभी जो दिखता है वो होता नहीं है। हमारे सहयोगी भी कहां से ऑपरेट हो रहे हैं कुछ पता नहीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें किसी के सलाह की जरूरत नहीं है।

बता दें कि, ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar)  ने उपचुनाव में हार के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि एसी कमरों से बैठकर चुनाव नहीं जीते जाते। उन्होंने अखिलेश को जमीन पर उतरने की सलाह दी थी। इसके बाद बलिया के रसड़ा में राजभर ने कहा था कि अखिलेश यादव अपने पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की वजह से मुख्यमंत्री बने थे। इन बयानों के बाद अखिलेश की यह पहली प्रतिक्रिया थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...