दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे बसपा सांसद अतुल राय के घरों पर लगी कुर्की की नोटिस

atul
दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे बसपा सांसद अतुल राय के घरों पर लगी कुर्की की नोटिस

घोसी। बसपा सांसद अतुल राय रेप के मामले में फरार चल रहे हैं। एक मई से पुलिस इनकी तलाश कर रही है लेकिन पुलिस इनको नहीं खोज पाई। इसके चलते लंका पुलिस ने अतुल राय के गाजीपुर और मंडुआडीह के घरों पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया है। बसपा सांसद अगर सरेंडर नहीं करेंगे तो कोर्ट के आदेश के अनुसार उनकी संपित्त को कुर्क कर दिया जाएगा।

Notice Of Attachment On Bsp Mp Atul Rais House :

बलिया जिला निवासी यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने एक मई को वाराणसी के लंका थाने में अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद अतुल राय की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। ऐसे में उन्होंने अदालत में अर्जी देकर सरेंडर करने की बात कही थी लेकिन वह नहीं आए। बुधवार को पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी को शिकायती पत्र ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई।

पीड़िता का आरोप है कि घोसी से बसपा सांसद अतुल राय के करीबी मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं और बात ना मानने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि गाजीपुर के भांवरकोल थाने के बीरपुर में और मंडुआडीह थाना क्षेत्र के कंचनपुर स्थित अपार्टमेंट में अतुल राय का घर है। दोनों जगह अदालत से जारी नोटिस चस्पा कर दिया गया है।

घोसी। बसपा सांसद अतुल राय रेप के मामले में फरार चल रहे हैं। एक मई से पुलिस इनकी तलाश कर रही है लेकिन पुलिस इनको नहीं खोज पाई। इसके चलते लंका पुलिस ने अतुल राय के गाजीपुर और मंडुआडीह के घरों पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया है। बसपा सांसद अगर सरेंडर नहीं करेंगे तो कोर्ट के आदेश के अनुसार उनकी संपित्त को कुर्क कर दिया जाएगा। बलिया जिला निवासी यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने एक मई को वाराणसी के लंका थाने में अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद अतुल राय की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। ऐसे में उन्होंने अदालत में अर्जी देकर सरेंडर करने की बात कही थी लेकिन वह नहीं आए। बुधवार को पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी को शिकायती पत्र ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता का आरोप है कि घोसी से बसपा सांसद अतुल राय के करीबी मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं और बात ना मानने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि गाजीपुर के भांवरकोल थाने के बीरपुर में और मंडुआडीह थाना क्षेत्र के कंचनपुर स्थित अपार्टमेंट में अतुल राय का घर है। दोनों जगह अदालत से जारी नोटिस चस्पा कर दिया गया है।