1. हिन्दी समाचार
  2. दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे बसपा सांसद अतुल राय के घरों पर लगी कुर्की की नोटिस

दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे बसपा सांसद अतुल राय के घरों पर लगी कुर्की की नोटिस

Notice Of Attachment On Bsp Mp Atul Rais House

By शिव मौर्या 
Updated Date

घोसी। बसपा सांसद अतुल राय रेप के मामले में फरार चल रहे हैं। एक मई से पुलिस इनकी तलाश कर रही है लेकिन पुलिस इनको नहीं खोज पाई। इसके चलते लंका पुलिस ने अतुल राय के गाजीपुर और मंडुआडीह के घरों पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया है। बसपा सांसद अगर सरेंडर नहीं करेंगे तो कोर्ट के आदेश के अनुसार उनकी संपित्त को कुर्क कर दिया जाएगा।

पढ़ें :- राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-मोदी सरकार की क्रूरता के ख़िलाफ़ देश का किसान डटकर खड़ा है

बलिया जिला निवासी यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने एक मई को वाराणसी के लंका थाने में अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद अतुल राय की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। ऐसे में उन्होंने अदालत में अर्जी देकर सरेंडर करने की बात कही थी लेकिन वह नहीं आए। बुधवार को पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी को शिकायती पत्र ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई।

पीड़िता का आरोप है कि घोसी से बसपा सांसद अतुल राय के करीबी मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं और बात ना मानने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि गाजीपुर के भांवरकोल थाने के बीरपुर में और मंडुआडीह थाना क्षेत्र के कंचनपुर स्थित अपार्टमेंट में अतुल राय का घर है। दोनों जगह अदालत से जारी नोटिस चस्पा कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...