Whatsapp पर अब 8 यूजर्स एक साथ कर सकेंगे ग्रुप कॉलिंग, कंपनी ने डबल की यूजर्स की लिमिट

whatsapp
जानें कैसे चला सकते हैं लैंडलाइन नंबर से Whatsapp

नई दिल्ली। Whatsapp इन दिनों लगातार अपने फीचर में बदलाव कर रहा है। इस बीच एक बार फिर कंपनी अपने नए अपडेट के लिए खबरों में बनी हुई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही व्हाट्सऐप में नया फीचर जुड़ने वाला है जिसकी मदद से यूजर्स एक साथ 4 से अधिक लोगों से वीडियो चैट कर सकेंगे। अभी तक सिर्फ 4 लोगों के साथ Video Chat करने की सुविधा मिलती है।

Now 8 Users Will Be Able To Do Group Calling Together On Whatsapp Company Limits The Users Of Double :

माना जा रहा है कि COVID-19 के चलते कंपनी अपने वीडियो कॉलिंग फीचर को अपडेट कर रही है ताकि घरों से दूर रह रहे लोगों की मदद की जा सके। कंपनी इस लिमिट को 4 से 6 या 8 पार्टिसिपेंट तक कर सकती है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि इस फीचर को कब तक पेश किया जाएगा, लेकिन माना जा रहा है कंपनी टेस्टिंग को जैसे ही पूरा करेगी फीचर को रोलआउट कर दिया जाएगा।

हाल ही में WABetaInfo की एक रिपोर्ट सामने आयी थी , जिसमें इस बात का जिक्र किया गया था कि WhatsApp ने अपने iPhone यूजर्स के लिए नया बीटा वर्जन पेश किया है। इसमें Context Menu फीचर भी दिया गया है और Info ऑप्शन भी जोड़ा गया है। बात दें कि इसके अलावा कंपनी ने सर्च फीचर भी अपने ऐप में जोड़ा है जिससे की फेक खबर पर लगाम लगायी जा सके।

नई दिल्ली। Whatsapp इन दिनों लगातार अपने फीचर में बदलाव कर रहा है। इस बीच एक बार फिर कंपनी अपने नए अपडेट के लिए खबरों में बनी हुई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही व्हाट्सऐप में नया फीचर जुड़ने वाला है जिसकी मदद से यूजर्स एक साथ 4 से अधिक लोगों से वीडियो चैट कर सकेंगे। अभी तक सिर्फ 4 लोगों के साथ Video Chat करने की सुविधा मिलती है। माना जा रहा है कि COVID-19 के चलते कंपनी अपने वीडियो कॉलिंग फीचर को अपडेट कर रही है ताकि घरों से दूर रह रहे लोगों की मदद की जा सके। कंपनी इस लिमिट को 4 से 6 या 8 पार्टिसिपेंट तक कर सकती है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि इस फीचर को कब तक पेश किया जाएगा, लेकिन माना जा रहा है कंपनी टेस्टिंग को जैसे ही पूरा करेगी फीचर को रोलआउट कर दिया जाएगा। हाल ही में WABetaInfo की एक रिपोर्ट सामने आयी थी , जिसमें इस बात का जिक्र किया गया था कि WhatsApp ने अपने iPhone यूजर्स के लिए नया बीटा वर्जन पेश किया है। इसमें Context Menu फीचर भी दिया गया है और Info ऑप्शन भी जोड़ा गया है। बात दें कि इसके अलावा कंपनी ने सर्च फीचर भी अपने ऐप में जोड़ा है जिससे की फेक खबर पर लगाम लगायी जा सके।