सहूलियत : अब एचडीएफसी बैंक की सभी शाखाओं में जमा होगा हाउस टैक्स

sanyukta bhatia
सहूलियत : अब एचडीएफसी बैंक की सभी शाखाओं में जमा होगा हाउस टैक्स

लखनऊ। अब आम जनता को हाउस टैक्स जमा करने के लिए अब नगर निगम के काउंटर पर लाइन लगाने की जरूरत नहीं होगी है। इसके लिए अब नई सुविधा शुरु की गई है। अब हाउस टैक्स एचडीएफसी बैंक की देश सभी शाखाओं में जमा किया जा सकता है। गुरुवार को लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने इस नई सुविधा का शुभारम्भ कर दिया।

Now All The Branches Of Hdfc Bank Will Be Deposited In House Tax :

बताया जा रहा है कि एनआईसी के सहयोग से नगर निगम के व एचडीएफसी के साफ्टवेयर को संयुक्त किया गया है। अब ग्राहक को बैंक के अंदर मिले वाले हाउस टैक्स के फार्म पर हाउस आईडी या मकान नम्बर लिखकर देना होगा। जिसकेस बाद आसानी से हाउस टैक्स जमा हो जाएगा।

बता दें एचडीएफसी बैंक में हाउस टैक्स जमा करने के लिए मकान मालिक का बैंक का ग्राहक होना जरूरी नहीं हैं। शुभारम्भ के बाद जानकीपुरम की पुष्पा सीधे बैंक में हाउस टैक्स जमा करने वाली पहली करदाता बनीं। बतजा दें कि मकान संख्या 2/176 एलआईजी का 598 रुपए भुगतान जमा हुआ।

लखनऊ। अब आम जनता को हाउस टैक्स जमा करने के लिए अब नगर निगम के काउंटर पर लाइन लगाने की जरूरत नहीं होगी है। इसके लिए अब नई सुविधा शुरु की गई है। अब हाउस टैक्स एचडीएफसी बैंक की देश सभी शाखाओं में जमा किया जा सकता है। गुरुवार को लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने इस नई सुविधा का शुभारम्भ कर दिया। बताया जा रहा है कि एनआईसी के सहयोग से नगर निगम के व एचडीएफसी के साफ्टवेयर को संयुक्त किया गया है। अब ग्राहक को बैंक के अंदर मिले वाले हाउस टैक्स के फार्म पर हाउस आईडी या मकान नम्बर लिखकर देना होगा। जिसकेस बाद आसानी से हाउस टैक्स जमा हो जाएगा। बता दें एचडीएफसी बैंक में हाउस टैक्स जमा करने के लिए मकान मालिक का बैंक का ग्राहक होना जरूरी नहीं हैं। शुभारम्भ के बाद जानकीपुरम की पुष्पा सीधे बैंक में हाउस टैक्स जमा करने वाली पहली करदाता बनीं। बतजा दें कि मकान संख्या 2/176 एलआईजी का 598 रुपए भुगतान जमा हुआ।