1. हिन्दी समाचार
  2. अभी आजम खान को जेल में ही रहना होगा, अदालत ने दी 17 मार्च की तारीख

अभी आजम खान को जेल में ही रहना होगा, अदालत ने दी 17 मार्च की तारीख

By शिव मौर्या 
Updated Date

Now Azam Khan Will Have To Remain In Jail The Court Gave The Date Of March 17

रामपुर। सपा सांसद आजम खान उनकी पत्नी तंजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला को रामपुर कोर्ट में पेश किया गया। उन्होंने बकरी और भैंस चोरी समेत 47 मामलों में सरेंडर का एप्लीकेशन दायर किया था, जिस पर एडीजे—6 की कोर्ट में सुनवाई हुई। इसके साथ ही अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र, दो पैन कार्ड और दो पासपोर्ट होने के आरोप में दर्ज मुकदमों की भी सुनवाई हुई।

पढ़ें :- 17 अप्रैल 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों पर होगी शनिदेव की कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल

इस मामले में सपा सांसद आजम खान ने कोर्ट में जमानत याचिका दायक की। अलग—अलग मामलों में जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए कोर्ट ने 16 व 17 मार्च की तारीख तय की है। लिहाजा अब आजम खान, उनकी पत्नी और बेटे को अभी जेल में ही रहना होगा। बता दें कि, शनिवार सुबह सीतापुर जेल से रामपुर जाते समय आजम खान ने कहा था कि जेल के अंदर उनके साथ आतंकवादी जैसा सलूक किया जा रहा है।

आजम खां को भारी सुरक्षा व्यवस्था के साथ रामपुर लाया गया। पुलिस और पीएसी के 40 जवान सहित महिला आरक्षी भी सुरक्षा में तैनात रहे। वहीं, आजम खान की बहू ने सीतापुर जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बहू ने सीतापुर जेल प्रशासन पर आरोप लगाया कि उन्होंने सांसद को उनके पोते से भी मिलने नहीं दिया। बुधवार को जेल भेजे जाने के बाद गुरुवार तड़के आजम खां को बेटे और पत्नी के साथ सीतापुर जेल शिफ्ट कर दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...