अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला : अब सीबीआई बिचौलिए मिशेल से करेगी पूछताछ, कोर्ट ने दी इजाजत

augusta westland
अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला : अब सीबीआई बिचौलिए मिशेल से करेगी पूछताछ, कोर्ट ने दी इजाजत

नई दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंट घोटाले में बिचौलिए की भूमिका निभाने वाले क्रिश्चियन मिशेल से अब सीबीआई पूछताछ कर सकती है। इसके लिए सीबीआई ने उसे इजाजत दे दी है। बता दें कि हाल ही सीबीआई ने पूछताछ के इजाजत के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

Now Cbi Will Interrogate Middleman Mitchell The Court Allows :

विशेष न्यायाधीश अरविंद कुमार ने मिशेल से 20 सितंबर तक इस अर्जी पर जवाब मांगा था। सीबीआई ने अपनी याचिका में जांच के लिए मिशेल के हस्ताक्षर और लिखावट के नमूने भी मांगे थे। सीबीआई ने कहा कि वो कुछ और दस्तावेजों के साथ चिन्मयानंद से पूछताछ करना चाहती है।

गौरतलब है कि अदालत ने हाल ही में मिशेल को जमानत देने से इनकार कर दिया था। उन्हे वीते वर्ष 22 दिसंबर को गिरफ्तार करके दुबई से लाया गया था। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। घोटाले के सिलसिले में सीबीआई द्वारा दर्ज एक अन्य मामले में भी उसे न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

नई दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंट घोटाले में बिचौलिए की भूमिका निभाने वाले क्रिश्चियन मिशेल से अब सीबीआई पूछताछ कर सकती है। इसके लिए सीबीआई ने उसे इजाजत दे दी है। बता दें कि हाल ही सीबीआई ने पूछताछ के इजाजत के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। विशेष न्यायाधीश अरविंद कुमार ने मिशेल से 20 सितंबर तक इस अर्जी पर जवाब मांगा था। सीबीआई ने अपनी याचिका में जांच के लिए मिशेल के हस्ताक्षर और लिखावट के नमूने भी मांगे थे। सीबीआई ने कहा कि वो कुछ और दस्तावेजों के साथ चिन्मयानंद से पूछताछ करना चाहती है। गौरतलब है कि अदालत ने हाल ही में मिशेल को जमानत देने से इनकार कर दिया था। उन्हे वीते वर्ष 22 दिसंबर को गिरफ्तार करके दुबई से लाया गया था। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। घोटाले के सिलसिले में सीबीआई द्वारा दर्ज एक अन्य मामले में भी उसे न्यायिक हिरासत में रखा गया है।