अब रात आठ बजे होगी कांग्रेस के नए अध्यक्ष को चुनने के लिए सीडब्लूसी की बैठक

rahul gandhi
अब रात आठ बजे होगी कांग्रेस के नए अध्यक्ष को चुनने के लिए सीडब्लूसी की बैठक

नई दिल्ली। कांग्रेस के नए अध्यक्ष को चुनने के लिए कांग्रेस की कार्य समिति की बैठक रात आठ बजे होगी। इस बैठक मे राहुल गांधी और सोनिया गांधी नहीं शामिल होंगी। अध्यक्ष चुनाव के लिए बनाई गई पांच टीमें पार्टी के अगले अध्यक्ष का नाम फाइनल करेंगी।

Now Cwc Meeting To Choose New President Of Congress At Eight Oclock :

दोपहर में हुई बैठक के बाद मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ”सभी सदस्यों ने राहुल गांधी से अध्यक्ष बने रहने और नेतृत्व करने का एक सहमति से आग्रह किया। उन्होंने यह अनुरोध भी किया कि आज जब मौजूदा सरकार संवैधानिक प्रावधानों, नागरिकों के अधिकारों और संस्थाओं पर आक्रमण कर रही है तो ऐसे समय मजबूत विपक्ष के लिए और कांग्रेस को नेतृत्व देने के लिए राहुल गांधी उपयुक्त व्यक्ति है।”

रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहा कि गांधी ने अपना इस्तीफा वापस लेने से इनकार किया और कहा कि सीडब्ल्यूसी के सदस्यों और दूसरे नेताओं से नए अध्यक्ष को लेकर व्यापक विचार विमर्श किया जाए। उन्होने कहा कि रात आठ बजे इस मसले पर दोबारा चर्चा की जाएगी। जिसके बाद निकले निष्कर्ष के आधार पर फैसला लिया जाएगा।

नई दिल्ली। कांग्रेस के नए अध्यक्ष को चुनने के लिए कांग्रेस की कार्य समिति की बैठक रात आठ बजे होगी। इस बैठक मे राहुल गांधी और सोनिया गांधी नहीं शामिल होंगी। अध्यक्ष चुनाव के लिए बनाई गई पांच टीमें पार्टी के अगले अध्यक्ष का नाम फाइनल करेंगी। दोपहर में हुई बैठक के बाद मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ''सभी सदस्यों ने राहुल गांधी से अध्यक्ष बने रहने और नेतृत्व करने का एक सहमति से आग्रह किया। उन्होंने यह अनुरोध भी किया कि आज जब मौजूदा सरकार संवैधानिक प्रावधानों, नागरिकों के अधिकारों और संस्थाओं पर आक्रमण कर रही है तो ऐसे समय मजबूत विपक्ष के लिए और कांग्रेस को नेतृत्व देने के लिए राहुल गांधी उपयुक्त व्यक्ति है।'' रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहा कि गांधी ने अपना इस्तीफा वापस लेने से इनकार किया और कहा कि सीडब्ल्यूसी के सदस्यों और दूसरे नेताओं से नए अध्यक्ष को लेकर व्यापक विचार विमर्श किया जाए। उन्होने कहा कि रात आठ बजे इस मसले पर दोबारा चर्चा की जाएगी। जिसके बाद निकले निष्कर्ष के आधार पर फैसला लिया जाएगा।