1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बीजेपी से निष्कासित नेता नवीन जिंदल को अब मिली धमकी, कहा-‘कन्हैया की तरह काटेंगे गला’

बीजेपी से निष्कासित नेता नवीन जिंदल को अब मिली धमकी, कहा-‘कन्हैया की तरह काटेंगे गला’

उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) की जघन्य हत्या से देशभर में सनसनी है। इसी बीच भाजपा से निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) को भी बुधवार को कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal)  की तरह मारने की धमकी  मिलने की शिकायत दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के उच्चाधिकारियों से की है। खुद नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) ने ट्वीट कर धमकी मिलने की जानकारी दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) की जघन्य हत्या से देशभर में सनसनी है। इसी बीच भाजपा से निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) को भी बुधवार को कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal)  की तरह मारने की धमकी  मिलने की शिकायत दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के उच्चाधिकारियों से की है। खुद नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) ने ट्वीट कर धमकी मिलने की जानकारी दी है।

पढ़ें :- UP ATS : सहारनपुर से जैश आतंकी गिरफ्तार, नूपुर शर्मा की हत्या का मिला था टास्क

 

पढ़ें :- Big attack of BJP MP : कहा-नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए दाऊद इब्राहिम से मिला सकते हैं हाथ

उन्होंने ट्वीट कर बताया कि आज सुबह ही मेल पर उन्हें धमकियां दी गई हैं। नूपुर शर्मा की ओर से पैगंबर मोहम्मद पर टिप्प्णी के समर्थन में नवीन कुमार जिंदल ने एक ट्वीट किया था। इसके चलते वह भी विवादों में घिर गए थे और भाजपा ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal)  ने ट्वीट किया है कि आज सुबह करीब पौने 7 बजे मुझे तीन ईमेल आए। इनमें कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal)  की हत्या के वीडियो भी अटैच थे। मुझे और मेरे परिवार को इसी तरह से मारने की धमकी दी गई है। मैंने पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दे दी है। पूर्व दिल्ली के डीसीपी, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और पुलिस कमिश्नर को इस मामले का तत्काल संज्ञान लेना चाहिए।

नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal)  को मिली धमकी ने चिंताओं को बढ़ा दिया है। खासतौर पर ऐसे वक्त में जब उदयपुर में जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया है, जिसके चलते पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है।

नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal)  ने अपने ट्वीट के साथ ईमेल के स्क्रीनशॉर्ट भी शेयर किए हैं। इनमें से एक में लिखा गया है। ‘आतंकवादी नवीन कुमार, अब तुम्हारी बारी है। हम तुम्हारा गला बहुत जल्दी ही काटेंगे।’ पार्टी से निष्कासन के बाद से ही नवीन कुमार जिंदल कई बार अपनी जान को खतरा होने की बात कह चुके हैं।

यही नहीं उन्होंने तो सुरक्षा के नजरिए से अपने परिवार को भी दिल्ली से बाहर भेज दिया है। बता दें कि कन्हैया लाल की हत्या के बाद से उदयपुर समेत पूरे राजस्थान में ही तनाव का माहौल बना हुआ है। सभी 33 जिलों में धारा 144 लगी हुई है। उदयपुर के कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

पढ़ें :- ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जीः राहुल गांधी

कन्हैया लाल की हत्या का है पाकिस्तान से लिंक

बता दें कि उदयपुर की घटना की जांच होम मिनिस्ट्री ने एनआईए (NIA) को सौंप दी है। इस बीच कन्हैयालाल की हत्या का पाकिस्तान से भी लिंक सामने आया है। घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों का कनेक्शन काराची बेस्ड सुन्नी इस्लामिक संगठन दावत-ए-इस्लामी (Dawat-e-Islami) से सामने आया है। इसका पाकिस्तान के कट्टरपंथी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक (Tehreek-e-Labbaik) से भी है। जांच से जुड़े लोगों ने यह जानकारी दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...