ई-कॉमर्स वेबसाइट का धमाकेदार ऑफर: 1 रुपये में मिलेगा एक किलो आटा, चीनी, दाल व चावल

ई-कॉमर्स वेबसाइट ,flipkart
ई-कॉमर्स वेबसाइट का धमाकेदार ऑफर: 1 रुपये में मिलेगा एक किलो आटा, चीनी, दाल व चावल

Now Get Pulses And Rice For One Rupee Only Through Flipkart Supermart Store

नई दिल्ली। अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। जहां स्वतन्त्रता दिवस पर आई सेल में मोबाइल व टीवी पर काफी छूट दी गयी थी वहीं अब कई कंपनियों ने ग्रोसरी के सामान पर भारी छूट की हैं, जहां पर आप काफी कम कीमत पर सामान खरीद सकते हैं। जानिए कंपनी के मुताबिक ऑफर्स के बारे में।

फ्लिपकार्ट ने लांच किया सुपरमार्ट

फ्लिपकार्ट ने अपने ग्रोसरी स्टोर को सुपरमार्ट के नाम से लांच कर दिया है। फिलहाल यह स्टोर बंगलूरू और हैदराबाद में शुरू हो चुका है। कंपनी कुछ दिनों में इसे दिल्ली एनसीआर, मुंबई और कोलकाता में भी शुरू करने जा रही है।

1 रुपये में मिलगा ये सामान

फ्लिपकार्ट ने अपने इस स्टोर की शुरुआत में एक ऑफर निकाला है, जिसमें 1 रुपये की मामूली कीमत पर एक किलो दाल, चावल, चीनी, रिफाइंड ऑयल और आटा मिल रहा है। Today’s Steal Deals के तहत रोजाना ग्राहकों को तीन आइटम मात्र एक रुपये में मिलेंगे।

शर्तें करनी होगी पूरी

ग्राहकों को इस डील के लिए कम से कम 600 रुपये की शॉपिंग करनी होगी। रोजाना डील में आइटम अलग-अलग होंगे, जिससे ग्राहकों को एक ही सामान नहीं मिलेगा।

बिग बास्केट ने भी शुरू किया नया ऑफर

एक अन्य ग्रोसरी कंपनी बिग बास्केट भी लोगों को एक रुपये में खरीदारी करने का ऑफर दे रही है। हालांकि इसके लिए लोगों को कम से कम 2 हजार रुपये की शॉपिंग वेबसाइट या फिर एप से करनी होगी।

नई दिल्ली। अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। जहां स्वतन्त्रता दिवस पर आई सेल में मोबाइल व टीवी पर काफी छूट दी गयी थी वहीं अब कई कंपनियों ने ग्रोसरी के सामान पर भारी छूट की हैं, जहां पर आप काफी कम कीमत पर सामान खरीद सकते हैं। जानिए कंपनी के मुताबिक ऑफर्स के बारे में। फ्लिपकार्ट ने लांच किया सुपरमार्ट फ्लिपकार्ट ने अपने ग्रोसरी स्टोर को सुपरमार्ट के नाम से लांच कर दिया…