1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अब फ्री वैक्सीनेशन की कंगना को सता रही चिंता, कहा- देश पर कितना बोझ पड़ेगा…

अब फ्री वैक्सीनेशन की कंगना को सता रही चिंता, कहा- देश पर कितना बोझ पड़ेगा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने कहा कि वैक्सीनेशन के बाद लोगों को अपनी क्षमता के अनुरूप पीएम केयर्स फंड में दान करना चाहिए और ऐसा कहने के पीछे वजह भी बतायी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना की तीसरी लहर से पहले केंद्र सरकारअब कई बड़े फैसले कर रही है उसी में एक अहम फैसला 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों का फ्री वैक्सीनेशन का भी है।

पढ़ें :- Emergency से पहले श्री बांके बिहारी जी महाराज के दर्शन करने पहुंची Kangana, देखें तस्वीरें

आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को इसकी घोषणा की है। केंद्र सरकार के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने कहा कि वैक्सीनेशन के बाद लोगों को अपनी क्षमता के अनुरूप पीएम केयर्स फंड में दान करना चाहिए और ऐसा कहने के पीछे वजह भी बतायी।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- ‘आज केंद्र ने वैक्सीन अभियान राज्य सरकारों से वापस ले लिया। आदरणीय प्रधानमंत्री ने सबके लिए मुफ़्त वैक्सीन का एलान किया है, लेकिन क्या हम जानते हैं कि इससे देश पर कितना बोझ पड़ेगा? इस संख्या का आप अनुमान भी नहीं लगा पाएंगे। इंस्टाग्राम यूज़र्स समेत मेरी उन सभी से विनती है, जो इस लायक हैं, वो वैक्सीनेशन के बाद 100, 200 या 1000 पीएम केयर्स फंड में दान करें। कृपया विचारशील बनिए।’

पढ़ें :- Emergency में डूबा Kangana Ranaut, तस्वीर शेयर कर कहा- किरदार को निभाने के बाद...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...