1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अब अमेरिका में हो रही #LalSinghChaddha boycott, भडके लोग जाने वजह

अब अमेरिका में हो रही #LalSinghChaddha boycott, भडके लोग जाने वजह

बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) पर रिलीजिंग से पहले ही मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है हर तरफ हैशटैग बायकॉट (hashtag boycott) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) पर रिलीजिंग से पहले ही मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है हर तरफ हैशटैग बायकॉट (hashtag boycott) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

पढ़ें :- फिल्म 'पठान' को बायकॉट करना पड़ा महंगा, सीएम योगी के 'गुरू भाई' देवनाथ को मिली जान से मारने की धमकी

आपको बता फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में पहुंच जाएगी, मगर उससे पहले फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में बहस जारी है। आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena kapoor) के पुराने बयानों को ढाल बनाकर लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)के बहिष्कार की अपील करते हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं, वहीं ओरिजिनल फिल्म फॉरेस्ट गम्प से इसकी तुलना भी लगातार की जा रही है।

अमेरिका में भी 11 अगस्त  में होगी रिलीज 

सोशल मीडिया की इस तनातनी के बीच सवाल यह भी उठता है कि क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गम्प के भारतीय रीमेक को लेकर आखिर अमेरिका की जनता क्या सोचती हैं? अमेरिका में भी फिल्म 11 अगस्त को ही रिलीज हो रही है। हमने इस सवाल का जवाब सोशल मीडिया के जरिए ही तलाशने की कोशिश की और लाल सिंह चड्ढा को लेकर अमेरिकी जनता के विचारों से रू-ब-रू हुए।

फॉरेस्ट गम्प के पेज से लाल सिंह चड्ढा का प्रचार लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से लगभग हफ्ताभर पहले फॉरेस्ट गम्प के मेकर्स भी आमिर खान की फिल्म के प्रमोशन में उतर पड़े हैं। फॉरेस्ट गम्प के सोशल मीडिया पेजों से लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) का ट्रेलर और तस्वीरें शेयर की गयी हैं। दो तस्वीरों के कोलाज में एक तरफ फॉरेस्ट गम्प के टॉम हैंक्स हैं और दूसरी तरफ लाल सिंह चड्ढा के आमिर खान हैं।

यहां वो सीन शेयर किया गया है, जिसमें आमिर खान बढ़ी दाढ़ी और बाल के साथ दौड़ रहे हैं और जनता उनके पीछे है। इस पोस्ट में लिखा गया है- रन लाल लन। फॉरेस्ट गम्प के आधिकारिक भारतीय रीमेक में लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की असाधारण यात्रा का अनुभव कीजिए। इससे पहले 2 अगस्त को लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर भी इस पेज पर शेयर किया गया था। यही पोस्ट फॉरेस्ट गम्प के ट्विटर एकाउंट से भी साझा की गयी हैं।

 

पढ़ें :- लाल सिंह चड्ढा औंधे मुंह गिरी : खुश भाजपा सांसद बोले- आमिर की फिल्मों के चीन में अच्छे कारोबार की NIA, ED और इनकम टैक्स करे जांच

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...