1. हिन्दी समाचार
  2. लोगो मदद के लिए अब माधुरी दीक्षित ने बढ़ाया हाथ, बोली-मानवता के लिए हाथ से हाथ मिलाना होगा!

लोगो मदद के लिए अब माधुरी दीक्षित ने बढ़ाया हाथ, बोली-मानवता के लिए हाथ से हाथ मिलाना होगा!

Now Madhuri Dixit Extended Her Hand To Help People Bid Humanity Will Have To Shake Hands

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से पुरे देश में लॉक डाउन की वजह से लोगो को काफी समस्याओ का सामना करना पढ़ रहा है।ऐसे में लोगों के योगदान से ही हम इस बीमारी से जंग लड़कर जीत पाएंगे। यही प्रेरणा हर सेलिब्रिटी भी इन दिनों अपने फैन्स को दे रहा है। साथ ही कई बड़े बड़े सितारे लोगो की मदद को आगे आ रहे है। और अब माधुरी दीक्षित ने भी पीएम केयर्स फण्ड और सीएम रिलीफ फंड में योगदान दिया है। इसकी जानकारी माधुरी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

माधुरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। माधुरी ने इसके साथ ही अपने ट्वीट में लोगों से भी मानवता का हाथ बढ़ाने की अपील की है। माधुरी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हम सभी को मानवता की यह जंग जीतने के लिए एक-दूसरे से हाथ मिलाना चाहिए। पीएम केयर्स फंड और सीएम राहत कोष में अपना छोटा सा योगदान दे रही हूं। चलिए इस कदम के लिए मजबूती से आगे बढ़ते हैं।’

बता दे की माधुरी ने पीएम और सीएम केयर रिलीफ फंड में कितना योगदान दिया है इसके बारे में उन्होंने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो भी बढ़ चढ़कर इसमें अपना योगदान दें। माधुरी के इस ट्वीट पर उनके कई फैन्स कमेंट कर रहे हैं। तो कई फैन्स कमेंट्स में ये भी बता रहे हैं कि उन्होंने भी कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी ओर से आर्थिक सहायता की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...