1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अब ओमप्रकाश राजभर ने दे डाली अखिलेश यादव को नसीहत, कहा- ऐसी छोड़ कार्यकर्ताओं से मिलें

अब ओमप्रकाश राजभर ने दे डाली अखिलेश यादव को नसीहत, कहा- ऐसी छोड़ कार्यकर्ताओं से मिलें

यूपी विधानसभा चुनाव में सपा गठबंधन के साथी रहे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भी अखिलेश यादव को वो नसीहत दे डाली है जो अब तक भाजपा के नेता वो बात कह कर उन पर आरोप लगाते रहे हैं। ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को एसी की हवा छोड़कर जनता के बीच जाने की नसीहत दे डाली है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में सपा गठबंधन के साथी रहे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भी अखिलेश यादव को वो नसीहत दे डाली है जो अब तक भाजपा के नेता वो बात कह कर उन पर आरोप लगाते रहे हैं। ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को एसी की हवा छोड़कर जनता के बीच जाने की नसीहत दे डाली है। गौरतलब है कि बीजेपी भी अखिलेश यादव पर महज ट्विटर की राजनीति करने का आरोप लगाती रही है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

ऐसे में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) चीफ की ओर से कही गई बात अखिलेश यादव को असहज कर सकती है। ओपी राजभर ने रविवार शाम मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव को सलाह दी कि उन्हें बाहर निकलकर कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलना चाहिए। ओपी राजभर ने कहा, ”उनको (अखिलेश यादव) निकलना चाहिए। क्षेत्र में जाना चाहिए। उनको भी मीटिंग करनी चाहिए। उनको भी अपने नेताओं से मिलना चाहिए। अब निकल रहे हैं, हम जा रहे हैं उनको निकालेंगे।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...