अब ‘चौकीदार नरेन्द्र मोदी’ के नाम से ​ट्विटर पर मिलेंगे PM, अमित शाह ने भी बदला नाम

pm
अब 'चौकीदार नरेन्द्र मोदी' के नाम से ​ट्विटर पर मिलेंगे प्रधानमंत्री, अमित शाह ने भी बदला नाम

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री ने ‘मै भी चौकीदार’ कैम्पेन शुरू करने के बाद आज अपना ट्विटर एकाउंट पर नाम भी बदल ​दिया है। नरेन्द्र मोदी की जगह वह अब ‘चौकीदार नरेन्द्र मोदी’ के नाम से मिलेंगे। इसके साथ ही भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्विटर पर अपना नाम ‘चौकीदार अमित शाह’ रख लिया है।

Now Pm Will Meet On Twitter As Watchman Narendra Modi Amit Shah Also Changed Name :

प्रधानमंत्री के ट्विटर पर नाम बदलने के बाद बीजेपी सांसदों और विधायकों में इसकी होड़ मच गयी है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री को घेरने के लिए अक्सर रैलियों में चौकीदार चोर है के नारे लगाते दिखते हैं।
शनिवार प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने ‘मै भी चौकीदार’ कैम्पेन की शुरूआत की थी।

इसके अगले दिन ही पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लगा लिया है। इसके अलावा जेपी नड्डा ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है।

राहुल गांधी ने एक तस्वीर पोस्ट कर कसा था तंज
पीएम के ‘मै भी चौकीदार’ कैम्पेन की शुरूआत करने के बाद ही राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट किया था। उस ट्वीट में लिखा था, ‘रक्षात्मक ट्वीट मिस्टर मोदी! आज आपको अपराधबोध हो रहा है।’ राहुल ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें नरेन्द्र मोदी के साथ बैंक घोटाला कर विदेश भागनेवाले नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या की तस्वीर है। वहीं इसमें गौतम अडानी और अनिल अंबानी भी दिख रहे हैं।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री ने 'मै भी चौकीदार' कैम्पेन शुरू करने के बाद आज अपना ट्विटर एकाउंट पर नाम भी बदल ​दिया है। नरेन्द्र मोदी की जगह वह अब 'चौकीदार नरेन्द्र मोदी' के नाम से मिलेंगे। इसके साथ ही भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्विटर पर अपना नाम 'चौकीदार अमित शाह' रख लिया है।

प्रधानमंत्री के ट्विटर पर नाम बदलने के बाद बीजेपी सांसदों और विधायकों में इसकी होड़ मच गयी है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री को घेरने के लिए अक्सर रैलियों में चौकीदार चोर है के नारे लगाते दिखते हैं।
शनिवार प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने 'मै भी चौकीदार' कैम्पेन की शुरूआत की थी।

इसके अगले दिन ही पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' लगा लिया है। इसके अलावा जेपी नड्डा ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है।

राहुल गांधी ने एक तस्वीर पोस्ट कर कसा था तंज
पीएम के 'मै भी चौकीदार' कैम्पेन की शुरूआत करने के बाद ही राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट किया था। उस ट्वीट में लिखा था, 'रक्षात्मक ट्वीट मिस्टर मोदी! आज आपको अपराधबोध हो रहा है।' राहुल ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें नरेन्द्र मोदी के साथ बैंक घोटाला कर विदेश भागनेवाले नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या की तस्वीर है। वहीं इसमें गौतम अडानी और अनिल अंबानी भी दिख रहे हैं।