1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अब ऑपरेशन प्रहार के जरिये मुख्तार पर शिकंजा कसने की तैयारी, ख़त्म होगा बाहुबली का गैंग

अब ऑपरेशन प्रहार के जरिये मुख्तार पर शिकंजा कसने की तैयारी, ख़त्म होगा बाहुबली का गैंग

बाहुबली मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसता जा रहा है। एक के बाद एक कार्यवाही से बाहुबली की कमर टूटती जा रही है। अब ऑपरेशन प्रहार के जरिये मुख्तार के गैंगों को खत्म करने की तैयारी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ. बाहुबली मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसता जा रहा है।  एक के बाद एक कार्यवाही से बाहुबली की कमर टूटती जा रही है।  अब ऑपरेशन प्रहार के जरिये मुख्तार के गैंगों को खत्म करने की तैयारी है।  सूत्रों की माने तो ऑपरेशन प्रहार के तहत मुख्तार के 154 सहयोगियों पर शिकंजा कसने की तैयारी शुरू हो गई है।

पढ़ें :- UP News: सर्वे के बीच मदरसों के बच्चों के लिए योगी सरकार  करने जा रही ये काम

सबसे अहम बात कही जा रही है कि, इसकी निगरानी CM योगी खुद कर रहे हैं. बता दें, प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद से लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसता जा रहा है।  मुख्तार और उसके करीबियों पर भी कार्यवाही की जा रही है।  अब आपरेशन प्रहार के जरिये मुख्तार पर शिकंजा कसा जायेगा।

इसको लेकर मऊ पुलिस में बकायदे एंटी माफिया सेल का गठन भी किया गया है।  मऊ के अलावा गाजीपुर, गोरखपुर, आजमगढ़ समेत कई जिलों में मौजूद मुख्तार के सहयोगियों की कुंडली खंगाली जा रही है।  सूत्रों की माने तो करीब 154 करीबियों को पुलिस ने रडार पर ले लिया है.

इनकी रजिस्ट्री से लेकर इनकम तक जांच शुरू हो गई है।  पूरे मामले की सीएम योगी खुद निगरानी कर रहे हैं।  साथ ही जिले के एसपी पूरे मामले से सीएम को अवगत करा रहे हैं।  इसके साथ ही बाहुबली के सहयोगियों के खिलाफ गैंगों को पंजीकृत करके पुलिस नजर रख रही है।

पढ़ें :- गोरखनाथ मंदिर के शक्तिपीठ में सीएम योगी ने की कलश स्थापना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...