आलिया के बाद अब रणबीर कपूर ने कही अपने दिल की बात

आलिया, रणबीर कपूर
आलिया के बाद अब रणबीर कपूर ने कही अपने दिन की बात

मुंबई। सोनम कपूर की शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड का सबसे चर्चित विषय बना हुआ है। हालांकि इन दिनों दोनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। आलिया ने तो अपने दिल की लोगों को पहले ही बता दी कि उन्हे रणबीर कपूर पसंद हैं वहीं रणबीर ने भी आलिया को लेकर अपने दिल की बात कह दी है।

एक चैनल से बातचीत में जब रणबीर को बताया गया कि आलिया के लिए उनके साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है तो रणबीर ने भी अपने दिल की बात कुबूल की। रणबीर ने कहा- मुझे अब उन पर क्रश हो गया है। मालूम हो कि आलिया को पहली फिल्म देने वाले फिल्ममेकर करण जौहर ही अब आलिया और रणबीर के साथ मिलकर फिल्म ब्रह्मास्त्र पर काम कर रहे हैं। करण हाल में रणबीर के साथ मिलकर नई दिल्ली में 19वें आईफा वीकेंड की घोषणा कर रहे थे। इस बार यह इवेंट बैंकॉक में आयोजित किया जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- जाह्नवी की अगली फिल्म में करीना के बढ़े भाव }

रणबीर कपूर से जब मीडिया ने आलिया की हाल में रिलीज हुई फिल्म राजी पर कुछ कहने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा- मैंने रिलीज के एक हफ्ते पहले यह फिल्म देख ली थी और इसने मेरा दिमाग हिला दिया। यह भारत में बनी कुछ सबसे शानदार फिल्मों मे से एक है। बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म राजी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 56 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। सोनम कपूर की शादी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ नजर आए थे।

{ यह भी पढ़ें:- 'Takht' में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे ये बड़े सितारे }

मुंबई। सोनम कपूर की शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड का सबसे चर्चित विषय बना हुआ है। हालांकि इन दिनों दोनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। आलिया ने तो अपने दिल की लोगों को पहले ही बता दी कि उन्हे रणबीर कपूर पसंद हैं वहीं रणबीर ने भी आलिया को लेकर अपने दिल की बात कह दी है। एक चैनल से बातचीत में जब रणबीर को बताया गया कि आलिया के लिए उनके…
Loading...