SBI ने पेश किया शानदार ऑफर, अब Debit Card ग्राहकों को भी मिलेगी EMI की सुविधा

SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, एक नवंबर से बदल जाएंगे ये नियम
SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, एक नवंबर से बदल जाएंगे ये नियम

नई दिल्ली। अगर आप भी SBI बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। अब अगर आप नया मोबाइल, नया फ्रीज या वाशिंग मशीन जैसे बड़े और महंगे प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते हैं लेकिन न तो आपके पास क्रेडिट कार्ड है और न ही पर्याप्त कैश, तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल देश के सबसे बड़े बैंक ने इस त्योहारी सीजन में अपने ग्राहकों को शॉपिंग में मदद करने के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। एसबीआई की इस पहल के तहत बैंक के ग्राहक अब Debit cards से EMI के जरिए भी खरीदारी कर सकते हैं। आइये जानते हैं एसबीआई की अन्य सुविधाओं के बारे में…

Now Sbi Customers Can Avail Emi On Debit Cards Too :

एसबीआई की ओर से बताया गया है कि बैंक के ग्राहक प्वाइंट ऑफ सेल मशीनों के जरिए भारत में ईएमआई पर किसी भी कंज्यूमर ड्यूरेबल सामान की खरीदारी कर सकते हैं। बैंक ने बताया कि ग्राहक 1,500 से अधिक शहरों में रिलायंस डिजिटल, एलजी ब्रांड स्टोर, सैमसंग स्टोर, क्रोमा और विजय सेल्स सहित 40,000 से अधिक मर्चेंट के जरिए डेबिट कार्ड पर इक्वेटेड मंथली इंस्टॉलमेंट पर सामानों की खरीदारी कर सकते हैं।

इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए ना तो आपको ब्रांच जाना होगा और ना ही किसी तरह के डॉक्यूमेंटेशन की जरूरत होगी। आप एसबीआई डेबिट कार्ड पर छह माह से 18 माह की बीच की अवधि का ईएमआई ऑप्शन सेलेक्ट कर सकते हैं।

डेबिट कार्ड पर ईएमआई की सुविधा के लिए आपको कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देना होगा। यही नहीं चुनिंदा ब्रांडों पर ‘नो कॉस्ट ईएमआई’ की सुविधा भी दी जाएगी। लेनदेन करने के बाद एक माह पूरा होने पर आपके अकाउंट से पहली ईएमआई कटेगी।

नई दिल्ली। अगर आप भी SBI बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। अब अगर आप नया मोबाइल, नया फ्रीज या वाशिंग मशीन जैसे बड़े और महंगे प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते हैं लेकिन न तो आपके पास क्रेडिट कार्ड है और न ही पर्याप्त कैश, तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल देश के सबसे बड़े बैंक ने इस त्योहारी सीजन में अपने ग्राहकों को शॉपिंग में मदद करने के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। एसबीआई की इस पहल के तहत बैंक के ग्राहक अब Debit cards से EMI के जरिए भी खरीदारी कर सकते हैं। आइये जानते हैं एसबीआई की अन्य सुविधाओं के बारे में... एसबीआई की ओर से बताया गया है कि बैंक के ग्राहक प्वाइंट ऑफ सेल मशीनों के जरिए भारत में ईएमआई पर किसी भी कंज्यूमर ड्यूरेबल सामान की खरीदारी कर सकते हैं। बैंक ने बताया कि ग्राहक 1,500 से अधिक शहरों में रिलायंस डिजिटल, एलजी ब्रांड स्टोर, सैमसंग स्टोर, क्रोमा और विजय सेल्स सहित 40,000 से अधिक मर्चेंट के जरिए डेबिट कार्ड पर इक्वेटेड मंथली इंस्टॉलमेंट पर सामानों की खरीदारी कर सकते हैं। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए ना तो आपको ब्रांच जाना होगा और ना ही किसी तरह के डॉक्यूमेंटेशन की जरूरत होगी। आप एसबीआई डेबिट कार्ड पर छह माह से 18 माह की बीच की अवधि का ईएमआई ऑप्शन सेलेक्ट कर सकते हैं। डेबिट कार्ड पर ईएमआई की सुविधा के लिए आपको कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देना होगा। यही नहीं चुनिंदा ब्रांडों पर 'नो कॉस्ट ईएमआई' की सुविधा भी दी जाएगी। लेनदेन करने के बाद एक माह पूरा होने पर आपके अकाउंट से पहली ईएमआई कटेगी।