Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, दूर होगी नेटवर्क प्रॉब्लम

Now Signal Problem Of Jio Users Will Be Resolved

नई दिल्ली। जियो यूजर्स की नेटवर्क को लेकर काफी समस्याएं चल रही थी जिसको ध्यान में रखते हुए टेलिकॉम ऑपरेटर रिलायंस जिओ अगले 6 महीने में 45 हजार मोबाइल टॉवर लगाने जा रही है। यह टॉवर लगाने की बात इसलिए सामने आयी है जिससे नेटवर्क में आ रही प्रॉब्लम को दूर किया जा सके।

रिलायंस जिओ ने इसके लिए टेलिकॉम मिनिस्टर मनोज सिंहा से बात की है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इसके लिए आगामी 4 चार सालों में 1 लाख करोड़ रुपए का इंवेस्टमेंट करेगी। हालांकि अभी कंपनी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार रिलायंस जिओ इंफोकॉम लिमिटेड ने 1.6 लाख करोड़ अच्छे नेटवर्क के लिए इन्वेस्ट किए हैं जिससे 18 हजार शहरों और 2 लाख गांवों में 2.82 लाख बेस स्टेशन बनाए गए हैं।

आस्था सिंह की रिपोर्ट

नई दिल्ली। जियो यूजर्स की नेटवर्क को लेकर काफी समस्याएं चल रही थी जिसको ध्यान में रखते हुए टेलिकॉम ऑपरेटर रिलायंस जिओ अगले 6 महीने में 45 हजार मोबाइल टॉवर लगाने जा रही है। यह टॉवर लगाने की बात इसलिए सामने आयी है जिससे नेटवर्क में आ रही प्रॉब्लम को दूर किया जा सके। रिलायंस जिओ ने इसके लिए टेलिकॉम मिनिस्टर मनोज सिंहा से बात की है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इसके लिए आगामी 4 चार सालों में 1 लाख…