1. हिन्दी समाचार
  2. अब बिहार के सनी बाबा बने इंटरनेट सनसनी, अंग्रेजी में गाना गाकर मांगते हैं भीख

अब बिहार के सनी बाबा बने इंटरनेट सनसनी, अंग्रेजी में गाना गाकर मांगते हैं भीख

Now Sunny Baba Of Bihar Becomes An Internet Sensation Begs To Sing In English

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। आज के समय में अधिकांश लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। सोशल मीडिया आज एक ऐसा जरिए है जो किसी को भी रातोंरात फेमस कर देता है। कुछ इसी तरह ही फेमस हुई थीं साल 2019 में रानू मंडल। रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाते हुए रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।  रानू मंडल के बाद अब एक और शख्स सनी बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बिहार के सनी बाबा भी सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

पढ़ें :- 18 जनवरी का राशिफल: इन राशि के जातकों को आज रहना होगा सतर्क, जानिए अपनी राशि का हाल

रानू मंडल की तरह ही बिहार के सनी बाबा अपने गाने की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। सनी बाबा भीख मांग कर रोजी रोटी चलाते हैं। लेकिन आपको जानकर ताज्जुब होगा कि वह इंग्लिश गाने गाते हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने सनी बाबा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पहले तो सनी बाबा से हिंदी में बात करते हैं। फिर खुद सनी बाबा उनसे कहते हैं कि आप हमसे इं​ग्लिश में सवाल करें। फिर वो लोग उनसे सारी बातें इंग्लिश में ही करते हैं और सनी बाबा सारे सवालों का जवाब फटाफट पूरे ​कॉन्फि​डेंस के साथ इंग्लिश में देते हैं।

इसी दौरान एक लड़के ने उनसे पूछा कि बाबा आप क्या करते हैं? सनी बाबा इंग्लिश में जवाब देते हुए कहते हैं, आई बेग। (मैं भीख मांगता हूं।) फिर शख्स पूछता है कि आप लंच और डिनर में क्या खाते हैं। इसका जवाब देते सनी बाबा कहते हैं- व्हाट आलमाइटी गिव्स मी आई एम हैपी विद दैट मतलब(जो भी भगवान मुझे देते हैं मैं उतने में खुश हूं।)

 

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...