1. हिन्दी समाचार
  2. अब मैनपुरी जिले से अनामिका शुक्ला नाम की शिक्षिका गिरफ्तार

अब मैनपुरी जिले से अनामिका शुक्ला नाम की शिक्षिका गिरफ्तार

Now Teacher Named Anamika Shukla Arrested From Mainpuri District

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मैनपुरी। अनामिका शुक्ला जब से जनपद में सुखिर्यो में आया है। तब से रोज ही नए खुलासे हो रहे है। कासगंज के बाद अब मैनपुरी जिले से एक शिक्षिका को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि यह शिक्षिका अनामिका शुक्ला के नाम से अंबेडकर नगर जिले के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में नौकरी कर रही है।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

बताते चलें कि, जिला अंबेडकर नगर के थाना अमापुर पुलिस गुरुवार को थाना बेवर पहुंची। स्थानीय पुलिस की मदद से गांव लक्ष्मणपुर में दबिश दी। गांव से एक महिला को गिरफ्तार किया। पकड़ी गई महिला पहले तो पुलिस को गुमराह करती रही। लेकिन जब महिला कांस्टेबल ने उसे रिहा कराने का लालच दिया तो उसने सच-सच बता दिया। उसने अपना नाम अनीता बताया है। पुलिस के अनुसार अनीता अंबेडकर नगर के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में अनामिका शुक्ला के नाम से नौकरी कर रही है। अंबेडकर नगर पुलिस ने शुक्रवार की सुबह उसका मेडिकल कराया और उसे अपने साथ अंबेडकर नगर ले गई।

मैनपुरी – पुलिस हिरासत में अनामिका शुक्ला के नाम से नौकरी करने वाली अनीता ने बताया कि वर्ष 2017 में उसके पति कप्तान सिंह की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। मार्च 2019 में बेवर में उसकी मुलाकात पुष्पेंद्र नाम के व्यक्ति से हुई। वो कहां का रहने वाला है यह उसे नहीं मालूम। मुलाकात के 20 दिन बाद उसने बातचीत कर अंबेडकर नगर के कस्तूरबा विद्यालय में विज्ञान शिक्षिका के पद पर नौकरी दिला दी। महिला वहीं रहकर नौकरी करने लगी। मानदेय के रूप में महिला को पुष्पेंद्र ही नकद 10 हजार रुपया दिया करता था। जबकि 22 हजार रुपया मानदेय मिलता है।

अनामिका शुक्ला का प्रकरण सुर्खियों में आने के बाद चल रही जांच के दौरान अंबेडकर नगर जनपद के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने छह जून को जमा अभिलेखों के आधार पर महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद अंबेडकर नगर पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही व नवीगंज चौकी प्रभारी अभिमन्यु मलिक के सहयोग से महिला को गिरफ्तार कर लिया।

खाकी का एक ऐसा भी रूप, पिछले कई दिनों से पैर में घाव होने से कराह रही थी गाय, कराया इलाज

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...