दुस्साहस: अब कासगंज में आठ साल की बच्ची की निर्मम हत्या, तेजाब से जलाया चेहरा

kasganj muder
दुस्साहस: अब कासगंज में आठ साल की बच्ची की निर्मम हत्या, तेजाब से जलाया चेहरा

कासगंज। उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियों पर हो रही आपराधिक वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। अब कासगंज के एक गांव में आठ वर्षीय बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। यहीं नहीं बच्ची को मौत के घाट उतारने के बाद उसका चेहरा भी तेजाब से जला दिया गया। उसका शव पड़ोसी के घर से बरामद हुआ है। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Now The Brutal Assassination Of An Eight Year Old Girl In Kasganj Burning Face Of Acid :

बताया जा रहा है कि आठ वर्षीय मासूम घर के बाहर खेल रही थी, तभी वो अचानक लापता हो गई। काफी तलाशने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद मंगलवार को उसकी रिश्ते की दादी के घर से उसका शव बरामद हो गया। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

बता दें कि बच्ची के सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या की गई थी। हत्यारो ने उसकी पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा भी तेजाब से जला दिया। सूचना पर कोतवाली पुलिस के अलावा डीआईजी डॉ. प्रीतेंद्र सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ आईपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस ने उसकी रिश्ते की दादी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

कासगंज। उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियों पर हो रही आपराधिक वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। अब कासगंज के एक गांव में आठ वर्षीय बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। यहीं नहीं बच्ची को मौत के घाट उतारने के बाद उसका चेहरा भी तेजाब से जला दिया गया। उसका शव पड़ोसी के घर से बरामद हुआ है। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि आठ वर्षीय मासूम घर के बाहर खेल रही थी, तभी वो अचानक लापता हो गई। काफी तलाशने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद मंगलवार को उसकी रिश्ते की दादी के घर से उसका शव बरामद हो गया। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। बता दें कि बच्ची के सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या की गई थी। हत्यारो ने उसकी पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा भी तेजाब से जला दिया। सूचना पर कोतवाली पुलिस के अलावा डीआईजी डॉ. प्रीतेंद्र सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ आईपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस ने उसकी रिश्ते की दादी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।