1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अब इस प्रोड्यूसर को एनसीबी ने भेजा समन, लगा पेड्लर से ड्रग्स खरीदने का गंभीर आरोप

अब इस प्रोड्यूसर को एनसीबी ने भेजा समन, लगा पेड्लर से ड्रग्स खरीदने का गंभीर आरोप

Now This Producer Sent Summons To Ncb Serious Charge Of Buying Drugs From Peddler

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस के चलते ड्रग्स एंगल सामने आया जिसके चलते कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम सामने आया और एनसीबी ने कई सेलेब्स से पूछताछ की। लेकिन आपको बता दें, अब इसी बीच एक और नाम सामने आया है।

पढ़ें :- सुशांत सिंह केस: एनसीबी के हाथ लगा रिया के खिलाफ सबूत, डेढ़ किलो चरस घर से बरामद... हो सकती है इतने साल की जेल

खबरों की माने तो अब धर्मा प्रोडक्शन के जुड़े प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद मुंबई पहुंच गए हैं। एनसीबी की एक टीम उनके साथ है। साथ ही उनके वेर्सोवा वाले घर पर छानबीन हो रही है। आज NCB उनसे पूछताछ करने वाली है।

एक ड्रग पेडलर से पूछताछ में क्षितिज का नाम सामने आया था। इसी के चलते उन्हें समन जारी कर बुलाया गया है। एनसीबी के सूत्रों की मानें तो इस ड्रग पेड्लर के टच में प्रसाद काफी समय से रहे हैं। पेड्लर ने ये भी बताया कि प्रसाद ने उससे कई मौकों पर ड्रग्स खरीदे हैं।

एनसीबी के सामने 11 बजे हाजिर होंगे क्षितिज

मुंबई के एनसीबी अफसरों के सामने क्षितिज प्रसाद को सुबह 11 बजे हाजिर होने के लिए कहा गया है। सूत्रों के मुताबिक, प्रसाद से होने वाली पूछताछ में बॉलीवुड के और सेलेब्स के बारे में पता चल सकता है, जो ड्रग्स लेते हैं।

पढ़ें :- NCB ने दीपिका पादुकोण से की करीब पांच घंटे पूछताछ, कबूली ड्रग्स चैट की....

एनसीबी की टीम मुम्बई की तीन अलग-अलग लोकेशन पर छापेमारी के काम में लगी हुई है। इससे और ड्रग पेडलर्स के बारे में पता लगाया जा रहा है। दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण और सारा अली खान गोवा से मुंबई पहुंच गई हैं।

आपको बता दें, शनिवार को दीपिका से पूछताछ होनी है। सारा अली खान का नाम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बताया था तो वहीं दीपिका का नाम एक व्हाट्सएप चैट से निकलकर आया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...