अब Whatsapp और Instagram जाने जाएंगे इस नाम से, फेसबुक ने लगाई मुहर

social media
Facebook के बाद अब इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आया Report का ऑप्शन

नई दिल्ली। अगर आप फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम और इंस्टेंट मेसेजिंग ऐप व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है, क्योंकि फेसबुक जल्द ही व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम का नाम बदलने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप के नाम बदलने की रिपोर्ट पर फेसबुक ने भी इस रिपोर्ट पर मुहर लगा दी है।

Now Whatsapp And Instagram Will Be Known By This Name Facebook Approved :

दरअसल, फेसबुक के एक प्रवक्ता ने रिपोर्ट पर कहा है कि कंपनी प्रोडक्ट और सेवाओं को लेकर एक स्पष्ट रूख अपनाना चाहती है। वहीं कई ट्विटर यूजर्स ने फेसुबक के इस फैसले पर नाराजगी जाहिर की है। बता दें कि कुछ महीने पहले ही फेसबुक ने इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर को लिंक करने का एलान किया था।

बता दें, साल 2020 की शुरुआत में नए नाम के साथ व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम गूगल प्ले-स्टोर और एपल एप स्टोर से डाउनलोड किए जा सकेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक नाम बदलने के बाद इंस्टाग्राम का नया नाम ‘Instagram from Facebook’ और व्हाट्सएप ‘WhatsApp from Facebook’ के नाम से जाना जाएगा।

नई दिल्ली। अगर आप फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम और इंस्टेंट मेसेजिंग ऐप व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है, क्योंकि फेसबुक जल्द ही व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम का नाम बदलने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप के नाम बदलने की रिपोर्ट पर फेसबुक ने भी इस रिपोर्ट पर मुहर लगा दी है। दरअसल, फेसबुक के एक प्रवक्ता ने रिपोर्ट पर कहा है कि कंपनी प्रोडक्ट और सेवाओं को लेकर एक स्पष्ट रूख अपनाना चाहती है। वहीं कई ट्विटर यूजर्स ने फेसुबक के इस फैसले पर नाराजगी जाहिर की है। बता दें कि कुछ महीने पहले ही फेसबुक ने इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर को लिंक करने का एलान किया था। बता दें, साल 2020 की शुरुआत में नए नाम के साथ व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम गूगल प्ले-स्टोर और एपल एप स्टोर से डाउनलोड किए जा सकेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक नाम बदलने के बाद इंस्टाग्राम का नया नाम 'Instagram from Facebook' और व्हाट्सएप 'WhatsApp from Facebook' के नाम से जाना जाएगा।