अब लें 2g और 3g फोन में Reliance jio के फ्री इंटरनेट का मजा

Now You Can Enjoy Free Internet In Your 2g And 3g Phone

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ सिम ग्राहकों को फ्री में इंटरनेट, वॉयस कॉल, वीडियो कॉल, डाटा प्रोवाइड करता है लेकिन इसका इस्तेमाल करने के लिए आपके पास 4जी सपोर्टेड फोन होना जरूरी है। अगर आप 4जी स्मार्टफोन ना होने की वजह से मोबाइल में फ्री इन्टरनेट का इस्तेमाल नही कर पा रहे थे, तो अब 2जी और 3जी फोन में भी आप रिलायंस जिओ सिम के फ्री इन्टरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे।




रिलायंस डिजिटल कंपनी ने 4जी डिवाइस जिओफाई बाजार में लांच किया है। यह एक 4जी पोर्टेबल डिवाइस है। इस डिवाइस के माध्यम से आप वॉयस कॉल, वीडियो कॉल, डाटा और जिओ एप्स इस्तेमाल कर सकते हैं। जिओफाई 4जी पोर्टेबल वायस और डाटा डिवाइस है, जोकि हॉटस्पॉट के रूप में काम करता है। जिओफाई डिवाइस के जरिए 90 दिनों तक यूजर्स फ्री डाटा, वॉयस कॉल और एसएमएस जैसी सेवाओं का लुत्फ उठा सकते हैं। ये डिवाइस 2899 रुपए में खरीदी जा सकती है।




इसके लिए यूजर को जिओफाई में सिम लगाकार उसे एक्टिवेट करना होगा। इसके बाद 2जी और 3जी स्मार्टफोन पर जिओ 4जी वॉयस एप्लीकेशन डाउनलोड करनी है, जिसे जिओ नेटवर्क से कनेक्ट करना है। इस डिवाइस के जरिए जिओ यूजर्स इंटरनेट, वॉयस कॉल, वीडियो कॉल और एसएमएस जैसी सेवाओं का लुत्फ उठा सकता है। इसके लिए यह बिल्कुल जरुरी नहीं है कि आपके पास 4जी डिवाइस हो।

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ सिम ग्राहकों को फ्री में इंटरनेट, वॉयस कॉल, वीडियो कॉल, डाटा प्रोवाइड करता है लेकिन इसका इस्तेमाल करने के लिए आपके पास 4जी सपोर्टेड फोन होना जरूरी है। अगर आप 4जी स्मार्टफोन ना होने की वजह से मोबाइल में फ्री इन्टरनेट का इस्तेमाल नही कर पा रहे थे, तो अब 2जी और 3जी फोन में भी आप रिलायंस जिओ सिम के फ्री इन्टरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे। रिलायंस डिजिटल कंपनी ने 4जी डिवाइस जिओफाई बाजार में…