1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अब आप क्रोनोलॉजी समझिए…केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की चिट्ठी पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश का तंज

अब आप क्रोनोलॉजी समझिए…केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की चिट्ठी पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश का तंज

चीन समेत दुनिया के कई देशों में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसको देखते हुए हुए भारत में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। साथ ही कोरोना संक्रमण को लेकर बैठक भी शुरू हो गई है। इसको देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी को चिट्ठी लिखी थी। इसमें उन्होंने कहा था कि कोविड को लेकर एहतियात बरता जाए या फिर यात्रा को समाप्त कर दिया जाए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। चीन समेत दुनिया के कई देशों में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसको देखते हुए हुए भारत में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। साथ ही कोरोना संक्रमण को लेकर बैठक भी शुरू हो गई है। इसको देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया (Union Health Minister Mansukh Mandaviya) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को चिट्ठी लिखी थी। इसमें उन्होंने कहा था कि कोविड को लेकर एहतियात बरता जाए या फिर यात्रा को समाप्त कर दिया जाए।

पढ़ें :- Stock Market Crash : निवेशकों के डूबे 12 लाख करोड़ रुपये, बजट से पहले शेयर बाजार धराशायी

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की चिट्ठी पर कांग्रेस नेताओं ने हमला बोलना शुरू कर दिया था। इसको लेकर आज कांग्रेस के ​वरिष्ठ नेता जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, जुलाई, सितंबर और नवंबर में गुजरात एवं ओडिशा में ओमिक्रॉन सब-वैरिएंट BF.7 के 4 मामले सामने आए। स्वास्थ्य मंत्री ने कल राहुल गांधी को एक पत्र लिखा। पीएम आज स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं। #BharatJodoYatra एक दिन बाद दिल्ली में प्रवेश करेगी। अब आप क्रोनोलॉजी समझिए…।

पढ़ें :- मुलायम को पद्म विभूषण देने पर भड़कीं पूर्णिमा कोठारी, बोली-तो क्या मोदी सरकार कारसेवकों को घोषित करेगी आतंकी ?

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी आज 3 बजे राज्यों के साथ कोरोना को लेकर समीक्षा बैठ करने वाले हैं। अनुमान है कि इस बैठक के बाद कुछ फैसले लिए जा सकते हैं। हालांकि लॉकडाउन की कोई संभावना नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...