आजकल सिंगल्स को नहीं चाहिए वर्जिन पार्टनर, जानें क्यों

Hot-couple-enjoyment-romance-love-wallpaper

Nowadays Singles Do Not Want Virgin Partners Learn Why

दोस्तों में प्यार की बातें होना आम बात है। दोस्तों की मंडली में बैठ जब आप कामवासना पर चर्चा करते है तो उस दौरान एक सवाल काफी कॉमन होता है कि पार्टनर कैसा चाहिए, वर्जिन या नॉन वर्जिन? अब दोस्तों के सामने इस सवाल का जवाब आप जो भी दें लेकिन हाल ही में हुए एक रिसर्च की मानें तो सिंगल पर्सन उन लोगों को ज्यादा पसंद करते है जिनका पहले किसी के साथ रिलेशन रह चूका हो।

नहीं चाहिए वर्जिन पार्टनर:
# सिंगल यंगस्टर्स अक्सर ऐसे पार्टनर की तलाश में होते हैं जो उनसे ज्यादा अनुभवी हों। नॉटिंगम, ब्रिस्टल और स्वॉनज़ी यूनिवर्सिटी के रिसरचर्स ने एक शोध में पाया कि, लड़के हो या लड़की, दोनों ही वर्जिन पार्टनर के साथ रिश्ता बनाने में कतराते है।
# उन लोगों के साथ भी रिलेशन में जाने से कतराते हैं जिनके ‘एक्स’ की लिस्ट काफी लम्बी चौड़ी होती है।

# अगर किसी के तीन से अधिक सेक्सुअल पार्टनर्स होते हैं तो उसको लेकर सामने वाले का इंट्रेस्ट काफी कम हो जाता है।
# ज्यादा सेक्सुअल रिलेशन रखने वालों को लेकर लोगों का मामना है कि, ऐसे किसी शख्स के साथ रिलेशन रखने पर बिमारियों का खतरा तो होता है साथ ही कई धोका खाने का डर भी लगा रहता है।

दोस्तों में प्यार की बातें होना आम बात है। दोस्तों की मंडली में बैठ जब आप कामवासना पर चर्चा करते है तो उस दौरान एक सवाल काफी कॉमन होता है कि पार्टनर कैसा चाहिए, वर्जिन या नॉन वर्जिन? अब दोस्तों के सामने इस सवाल का जवाब आप जो भी दें लेकिन हाल ही में हुए एक रिसर्च की मानें तो सिंगल पर्सन उन लोगों को ज्यादा पसंद करते है जिनका पहले किसी के साथ रिलेशन रह चूका हो। नहीं चाहिए…