PM मोदी को धमकी देने वाली पाक सिंगर का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

singer rabi
PM मोदी को धमकी देने वाली पाक सिंगर का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुसाइड अटैक की धमकी देने वाली पाकिस्‍तानी मॉडल और पॉप सिंगर रबी पीरजादा (Rabi Pirzada) फिर से सुर्खियों में हैं। रबी की न्‍यूड फोटोज और वीडियो (Rabi Pirzada Video Clip) लीक कर दिए गए हैं। इस वीडियो की बात करें तो इसमें रबी टॉपलेस अंदाज में काफी अपीलिंग डांस करती दिखाई दे रही हैं।

Nude Photos And Videos Of Pakistani Pop Singer Rabi Prizada Goes Viral :

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रबी के प्राइवेट न्‍यूड फोटो और वीडियो बिना नाम के किसी व्‍यक्ति ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। वहीं एफआईए ने भी इस बात की पुष्टि की है कि रबी की शिकायत के बाद उन्‍होंने फेसबुक से संपर्क कर इस बात की जानकारी मांगी है कि आखिर यह वीडियो किस व्‍यक्ति द्वारा सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर शेयर किए गए हैं।
 
इस बीच पाकिस्तानी सिंगर की वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो को लेकर ट्विटर पर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। कुछ में इसके पीछे उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड का हाथ बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने इसके पीछे पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर का हाथ होने का आरोप लगाया है।

बता दें कि राबी ने हाल ही में गफूर पर तंज कसा था। जबकि ट्विटर पर एक यूजर का दावा है कि रबी के बॉयफ्रेंड के पास उसके आईक्‍लाउड का पासवर्ड था और उसी के जरिए ये प्राइवेट फोटो-वीडियो लीक किए गए हैं।

रबी भारत के खिलाफ जहर और पीएम मोदी को कई बार धमकी दे चुकी है। रबी पीरजादा ने 7 सितंबर को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो सांप, अजगर और एक मगरमच्छ के साथ भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देती नजर आ रही थीं।  

 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुसाइड अटैक की धमकी देने वाली पाकिस्‍तानी मॉडल और पॉप सिंगर रबी पीरजादा (Rabi Pirzada) फिर से सुर्खियों में हैं। रबी की न्‍यूड फोटोज और वीडियो (Rabi Pirzada Video Clip) लीक कर दिए गए हैं। इस वीडियो की बात करें तो इसमें रबी टॉपलेस अंदाज में काफी अपीलिंग डांस करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रबी के प्राइवेट न्‍यूड फोटो और वीडियो बिना नाम के किसी व्‍यक्ति ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। वहीं एफआईए ने भी इस बात की पुष्टि की है कि रबी की शिकायत के बाद उन्‍होंने फेसबुक से संपर्क कर इस बात की जानकारी मांगी है कि आखिर यह वीडियो किस व्‍यक्ति द्वारा सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर शेयर किए गए हैं।   इस बीच पाकिस्तानी सिंगर की वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो को लेकर ट्विटर पर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। कुछ में इसके पीछे उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड का हाथ बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने इसके पीछे पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर का हाथ होने का आरोप लगाया है। बता दें कि राबी ने हाल ही में गफूर पर तंज कसा था। जबकि ट्विटर पर एक यूजर का दावा है कि रबी के बॉयफ्रेंड के पास उसके आईक्‍लाउड का पासवर्ड था और उसी के जरिए ये प्राइवेट फोटो-वीडियो लीक किए गए हैं। रबी भारत के खिलाफ जहर और पीएम मोदी को कई बार धमकी दे चुकी है। रबी पीरजादा ने 7 सितंबर को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो सांप, अजगर और एक मगरमच्छ के साथ भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देती नजर आ रही थीं।