शर्मनाक: महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, फिर पूरे बाजार में घुमाया

bhojpur bihar
शर्मनाक: महिला को निर्वस्त्र का पीटा, और फिर पूरे बाजार में घुमाया

Nude Woman Beaten By Public And Then Parade In Market At Bhojpur Bihar

पटना। बिहार में महिला सम्बंधी अपराध रूकने का नाम नही ले रहे है। जिसकी नजीर एक बार फिर पेश हुई। इस बार लोगों ने अकेले रह रही एक महिला को घर से खींचकर उसे निर्वस्त्र किया और फिर जमकर पीटने के बाद उसे पूरे बाजार में घुमाया। इस दौरान महिला मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन उसे बचाने के बजाए लोग उसका वीडियो बनाते रहे। इसकी भनक पुलिस को लगी तो वो वहां पहुंची और स्थिती को संभालने का प्रयास किया, जब लोग नही माने तो पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी।

भोजपुर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली इस भयावह घटना से एक ओर जहां सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी है तो वहीं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठे हैं। अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस वीडियो का नोटिस लिया है और राज्य सरकार से इसका जवाब मांगा है।

बता दें कि भोजपुर जिले के बिहिया में एक युवक विमलेश का शव बरामद रेलवे ट्रैक पर मिला था। स्थानीय लोग उसकी हत्या का शक महिला पर जाहिर कर रहे थे, जिसके चलते इस रूह को कंपाने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस अब तक 16 लोगों को हिरासत में ले चुकी है। इन सभी लोगों को फ़िलहाल कोर्ट के आदेश के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक का शव रेलवे ट्रैक पर काफी देर तक पड़ा रहा और स्थानीय थाना और जीआरपी के लोगों में विवाद चल रहा था कि ये उनकी ज़िम्मेदारी नहीं हैं। यही वजह है कि मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आने के बाद दोषी पुलिस वालों को निलंबित कर दिया गया।

फिलहाल पीड़ित महिला को पुलिस‌ ने दिन भर थाने में ही रखा। जहां डॉक्टर, नर्स और काउंसलर ने महिला की मेडिकल जांच की। जांच कर रहे डॉक्टर ने बताया कि उसकी हालत खराब थी और बार-बार बेहोश हो रही थी, लेकिन इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार है। डाक्‍टरों के मुताबिक पीडि़ता की पीठ पर गंभीर चोट आई है। डॉक्टरों की टीम और काउंसलर उसे इस घटना के मानसिक प्रभाव से बाहर निकालने में मदद कर रहे हैं।

पटना। बिहार में महिला सम्बंधी अपराध रूकने का नाम नही ले रहे है। जिसकी नजीर एक बार फिर पेश हुई। इस बार लोगों ने अकेले रह रही एक महिला को घर से खींचकर उसे निर्वस्त्र किया और फिर जमकर पीटने के बाद उसे पूरे बाजार में घुमाया। इस दौरान महिला मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन उसे बचाने के बजाए लोग उसका वीडियो बनाते रहे। इसकी भनक पुलिस को लगी तो वो वहां पहुंची और स्थिती को संभालने का प्रयास…