1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप अब तक मंडल में 6 लोगों की हुई संख्या

कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप अब तक मंडल में 6 लोगों की हुई संख्या

Number Of 6 People In Mandal Stirred By Getting Corona Positive

By ravijaiswal 
Updated Date

पढ़ें :- 18 जनवरी का राशिफल: इन राशि के जातकों को आज रहना होगा सतर्क, जानिए अपनी राशि का हाल

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर और देवरिया में 36 घंटे के भीतर फिर दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है. गोरखपुर में देर रात एक और शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वो मुंबई से थ्रोट कैंसर के मरीज पिता का इलाज कराकर परिवार के साथ एंबुलेंस से गोरखपुर आया था. वही देवरिया में भी देर रात मुम्बई से आए एक शख्स को पॉजिटिव पाया गया है. गोरखपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 3 और देवरिया में 2 हो गई है. गोरखपुर मंडल में अब कुल छह कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है.
बाहर से आने वाले ट्रेनों से लोगों की चिंता को लेकर के भी गोरखपुर के कमिश्नर ने रेलवे स्टेशन पर मंडल के तमाम आलाधिकारियों के साथ बैठक की और निरीक्षण भी किया। कि आने वाले मजदूरों को कैसे और कहां कहां रखा जाएगा और उनको सुविधाएं कैसे दी जाएंगी?

गोरखपुर के कमिश्नर जयंत नार्लीकर ने बताया कि
अब गोरखपुर मंडल में कोरोनावायरस मरीजों की संख्या 6 हो गई है. गोरखपुर में 3, देवरिया में 2 और महाराजगंज में 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज का इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि एहतियात के तौर पर बॉर्डर को सील करने के साथ ही बाहर से आने वाले वाहनों की पूरी तरह जांच की जा रही है. एम्बुलेम्स से मरीजों को लेकर आने वाले लोगों को कोरेंटाइन सेंटर में कोरेंटाइन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...