शोपियां में मिला एक और आतंकी शव, मरने वालो की संख्या हुई 5

शोपियां में मिला एक और आतंकी शव, मरने वालो की संख्या हुई 5
शोपियां में मिला एक और आतंकी शव, मरने वालो की संख्या हुई 5

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के शोपियां में रविवार देर रात हुई गोलीबारी में मरने वालों की संख्या पांच हो गयी है। आतंकी का शव शोपियां जिले के सैदपुरा से बरामद हुआ। मृतक की पहचान आशिक हुसैन भट्ट, लश्कर ए तैयबा आतंकी के तौर पर हुई है। वो पिछले साल 13 दिसंबर से गायब था। खबर है कि पाकिस्तानी आतंकी नावेद जट्ट भी मारा गया है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि नावेद कुछ दिन पहले श्रीनगर के एक हॉस्पिटल से दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हो गया था।

बता दें कि दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार रात सेना की एक पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया। घटना में तीन अन्य लोग भी मारे गए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि मारे गए तीन लोग सिविलियन थे। तीनों की पहचान सोहेल खलिल, मो. शाहिद खान और शाहनवाज़ के तौर पर की गई है। वे शोपियां के त्रेंज, पिंजूरा और इमामसाहिब क्षेत्रों के निवासी थे। कालिया ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में मारे गए आतंकवादी की पहचान शाहिद अहमद डार के तौर पर हुई है जो कि शोपियां के जामनगरी का निवासी था।

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू कश्मीर: पुलवामा से अपहरण किए गए जवान की हत्या, क्षत-विक्षत अवस्था में शव बरामद }

गौरतलब है कि बीते कुछ हफ्तों से सीमा पर आतंकी हमलों की घटनाएं लगातार बढ़ी हैं। आतंकी हमलों के अलावा सीमा पर संघर्षविराम तोड़ने की घटनाओं में भी इज़ाफा हुआ है जिसकी वजह से सीमा के पास कई इलाकों में आम लोगों में दहशत और तनाव का माहौल बना हुआ है।

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू कश्मीर: शोपियां एनकाउंटर में 4 खूंखार आतंकी ढेर, बुरहान वानी गैंग का खात्मा }

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के शोपियां में रविवार देर रात हुई गोलीबारी में मरने वालों की संख्या पांच हो गयी है। आतंकी का शव शोपियां जिले के सैदपुरा से बरामद हुआ। मृतक की पहचान आशिक हुसैन भट्ट, लश्कर ए तैयबा आतंकी के तौर पर हुई है। वो पिछले साल 13 दिसंबर से गायब था। खबर है कि पाकिस्तानी आतंकी नावेद जट्ट भी मारा गया है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि नावेद कुछ दिन पहले श्रीनगर के एक…
Loading...