1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Nupur Sharma Suspended: भाजपा से सस्पेंड होने के बाद बोलीं नूपुर शर्मा, मेरी जान को खतरा

Nupur Sharma Suspended: भाजपा से सस्पेंड होने के बाद बोलीं नूपुर शर्मा, मेरी जान को खतरा

भारतीय जनता पार्टी ने विवादित बयान के कारण नूपुर शर्मा को सस्पेंड कर दिया है। नूपुर शर्मा के साथ पार्टी ने नवीन कुमार जिंदल को भी पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। आरोप है कि नूपुर शर्मा पैगम्बर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके कारण वो लगातार घिरती जा रहीं थीं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Nupur Sharma Suspended: भारतीय जनता पार्टी ने विवादित बयान के कारण नूपुर शर्मा को सस्पेंड कर दिया है। नूपुर शर्मा के साथ पार्टी ने नवीन कुमार जिंदल को भी पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। आरोप है कि नूपुर शर्मा पैगम्बर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके कारण वो लगातार घिरती जा रहीं थीं।

पढ़ें :- Viral Video : तकरीर में मौलाना दे रहा है नूपुर शर्मा का गला काटने की धमकी, DGP बोले- कानून हाथ में लेने वाले को नहीं बख्शा जाएगा

पार्टी से सस्पेंड होने के बाद नूपुर शर्मा ट्वीट कर लिखा है कि, ‘सभी मीडिया घरानों और अन्य सभी से अनुरोध है कि मेरा पता सार्वजनिक न करें। मेरे परिवार की सुरक्षा को खतरा है।’ बता दें कि, एक टीवी डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने कथित तौर पर पैगंम्बर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया था।

कानपुर में इसी बयान के कारण विवाद बढ़ा और वहां पर हिंसा हो गयी। इसको देखते हुए पार्टी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। वहीं, रविवार को भारतीय जनता पार्टी ने ऐसे बयानों को लेकर पल्ला झाड़ लिया है। पार्टी ने कहा है कि बीजेपी सभी धर्मों का सम्मान करती है। पार्टी किसी भी धर्म के व्यक्ति के अपमान की कड़ी निंदा करती है। हालांकि, पार्टी ने अपने बयानों में नूपुर शर्मा का जिक्र नहीं किया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...