1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीतापुर सीएचसी में ठुमके लगाती नजर आईं नर्सें, तमाशबीन बने मरीज, देखें viral video

सीतापुर सीएचसी में ठुमके लगाती नजर आईं नर्सें, तमाशबीन बने मरीज, देखें viral video

यूपी (UP) के सीतापुर (Sitapur) में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) में महिला स्टॉफ का डांस करने का वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया है। वीडियो में तेज आवाज के साथ डांस करते हुए तीन महिलाएं दिख रही हैं। सभी कर्मचारियों की पहचान की जा रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

सीतापुर। यूपी (UP) के सीतापुर (Sitapur) में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) में महिला स्टॉफ का डांस करने का वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया है। वीडियो में तेज आवाज के साथ डांस करते हुए तीन महिलाएं दिख रही हैं। सभी कर्मचारियों की पहचान की जा रही है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

ये मामला सीतापुर के परसेंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Parsendi Community Health Center) का है। लेबर रूम में स्टॉफ नर्स और अन्य महिला पैरामेडिकल स्टाफ (Paramedical Staff) ने हिंदी गानों पर जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। तेज आवाज में अस्पताल में डांस करते हुए नर्सों का ये वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में डांस कर रही तीनों महिला कर्मचारियों की पहचान की जा रही है। वहीं अस्पताल के अन्य स्टाफ भी बारी-बारी डांस कर रहे हैं। दूसरी तरफ अस्पताल आए मरीज तमाशबीन बने हुए हैं।

पढ़ें :- मुगल गार्डन के नए नामकरण पर अखिलेश का तंज, बोले- इज्जत घर का भी नाम बदलकर अमृत सुसू घर कर दो

बताया जा रहा है कि एक महिला स्टाफ नर्स (Staff Nurse) की मैरिज एनिवर्सिरी  (Marriage Anniversary)  और एक दूसरे महिला स्टाफ का जन्मदिन था उसी में बड़ी पार्टी आयोजित की गई थी। ये वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...