एक्ट्रेस से सांसद बनी नुसरत जहां ने कुछ इस अंदाज में में मनाया पहला करवा चौथ

Nusrat Jahan's first Karva Chauth
एक्ट्रेस से सांसद बनी नुसरत जहां ने कुछ इस अंदाज में में मनाया पहला करवा चौथ

कोलकाता। एक्ट्रेस से टीएमसी सांसद बनी नुसरत जहां ने इस बार अपना पहला करवाचौथ काफी धूमधाम से मनाया। जो तस्वीरे नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर डाली उनमे देखने को मिला कि उन्होने लंहगा पहन रखा था और सिर पर लाल रंग की चुनरी डाल रखी थी। यही नही हाथ में पूजा की थाली और मांग में सिंदूर भी भरा हुआ था। उन्होने पति निखिल जैन के हाथो से पानी पीकर अपना व्रत तोड़ा। इस मौके पर उनके पति निखिल जैन ने ब्लू कलर का कुर्ता-पायजामा पहन रखा था।

Nusrat Jahan Became An Actress Turned Mp Celebrated The First Karva Chauth In This Style :

एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां ने जबसे निखिल जैन से शादी की तबसे सारे फेस्टिवल को वो धूमधाम के साथ मनाती हैं। हाल ही में उन्होंने नवरात्र के दौरान सिंदूर खेला भी सेलिब्रेट किया था। इस बार नुसरत का पहला करवा चौथ था तो उन्होने पति निखिल की लम्बी उम्र के लिए व्रत भी रखा था। नुसरत ने इसके लिए 16 श्रंगार कर त्योहार को अपने ही अंदाज में सेलीब्रेट किया। पूजा के दौरान उनके पति निखिल भी काफी रोमांटिक नजर आये।

आपको यह भी बता दें कि करवा चौथ वाले दिन नुसरत की शूटिंग भी थी इसके बावजूद नुसरत ने व्रत रखा। जब चांद निकल आया तभी उन्होने पति के हाथ से पानी पीकर अपना व्रत तोड़ा। आजक हर त्योहार के बाद नुसरत की तस्वीरे देखने के लिए उनके फैन्स में उत्सुकता रहती है। सबसे पहली बार तब उनकी तस्वीरे वायरल हुई थी जब वह सांसद के पद के लिए शपथग्रहण करने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर पहुंची थीं। अपको बता दें कि नुसरत ने बीते 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी।

कोलकाता। एक्ट्रेस से टीएमसी सांसद बनी नुसरत जहां ने इस बार अपना पहला करवाचौथ काफी धूमधाम से मनाया। जो तस्वीरे नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर डाली उनमे देखने को मिला कि उन्होने लंहगा पहन रखा था और सिर पर लाल रंग की चुनरी डाल रखी थी। यही नही हाथ में पूजा की थाली और मांग में सिंदूर भी भरा हुआ था। उन्होने पति निखिल जैन के हाथो से पानी पीकर अपना व्रत तोड़ा। इस मौके पर उनके पति निखिल जैन ने ब्लू कलर का कुर्ता-पायजामा पहन रखा था। एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां ने जबसे निखिल जैन से शादी की तबसे सारे फेस्टिवल को वो धूमधाम के साथ मनाती हैं। हाल ही में उन्होंने नवरात्र के दौरान सिंदूर खेला भी सेलिब्रेट किया था। इस बार नुसरत का पहला करवा चौथ था तो उन्होने पति निखिल की लम्बी उम्र के लिए व्रत भी रखा था। नुसरत ने इसके लिए 16 श्रंगार कर त्योहार को अपने ही अंदाज में सेलीब्रेट किया। पूजा के दौरान उनके पति निखिल भी काफी रोमांटिक नजर आये। आपको यह भी बता दें कि करवा चौथ वाले दिन नुसरत की शूटिंग भी थी इसके बावजूद नुसरत ने व्रत रखा। जब चांद निकल आया तभी उन्होने पति के हाथ से पानी पीकर अपना व्रत तोड़ा। आजक हर त्योहार के बाद नुसरत की तस्वीरे देखने के लिए उनके फैन्स में उत्सुकता रहती है। सबसे पहली बार तब उनकी तस्वीरे वायरल हुई थी जब वह सांसद के पद के लिए शपथग्रहण करने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर पहुंची थीं। अपको बता दें कि नुसरत ने बीते 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी।