पूरे श्रृंगार में संसद पहुंचने पर Nusrat Jahan को लोगों ने किया ट्रोल, इस्लाम को लेकर कही ये बात

पूरे श्रृंगार में सांसद पहुंचने पर Nusrat Jahan को लोगों ने किया ट्रोल, इस्लाम को लेकर कही ये बात
पूरे श्रृंगार में सांसद पहुंचने पर Nusrat Jahan को लोगों ने किया ट्रोल, इस्लाम को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर ली है। 25 जून को नुसरत शादी के बाद पहली बार और सांसद बनने के दूसरी बार संसद पहुंचीं और शपथ ली। जब नुसरत जहां चुनाव जीतने के बाद पहली बार संसद पहुंचीं थी तो उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया था। वहीं इस बार फिर उनके लुक को लेकर उन्हे ट्रोल किया गया।

Nusrat Jahan Break Silence On Wearing Sindoor Here Is What Bengali Actress :

दरअसल शादी के बाद जब पूरे श्रृंगार में नुसरत शपथ लेने संसद पहुंचीं तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। मांग में सिंदूर, हाथ में मेहंदी, लाल चूड़ा और साड़ी… इस बार नुसरत एकदम इंडियन स्टाइल में संसद पहुंचीं। लेकिन इस बार भी ट्रोलर्स ने उन्हे ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। इस बार नुसरत अपनी मांग में भरे सिंदूर को लेकर लोगों के निशाने पर आईं। लोगों का कहना था कि नुसरत एक मुस्लिम लड़की हैं तो वो सिंदूर कैसे लगा सकती हैं।

वहीं इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए नुसरत ने कहा, वो इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहतीं। वो जन्म से इस्लाम को मानती आई हैं और हमेशा इस्लाम को मानेंगी। लेकिन शादी के बाद वो अपने पति के घर के रीति रिवाज़ों को भी फॉलो करेंगी। मांग में सिंदूर देख नुसरत से ये सवाल किया जा रहा था कि क्या उन्होंने अपना धर्म बदल लिया है। इस पर नुसरत ने कहा, उन्होंने अपना धर्म नहीं बदला है लेकिन पति के घर के रीति रिवाज़ फॉलो करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर ली है। 25 जून को नुसरत शादी के बाद पहली बार और सांसद बनने के दूसरी बार संसद पहुंचीं और शपथ ली। जब नुसरत जहां चुनाव जीतने के बाद पहली बार संसद पहुंचीं थी तो उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया था। वहीं इस बार फिर उनके लुक को लेकर उन्हे ट्रोल किया गया। दरअसल शादी के बाद जब पूरे श्रृंगार में नुसरत शपथ लेने संसद पहुंचीं तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। मांग में सिंदूर, हाथ में मेहंदी, लाल चूड़ा और साड़ी... इस बार नुसरत एकदम इंडियन स्टाइल में संसद पहुंचीं। लेकिन इस बार भी ट्रोलर्स ने उन्हे ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। इस बार नुसरत अपनी मांग में भरे सिंदूर को लेकर लोगों के निशाने पर आईं। लोगों का कहना था कि नुसरत एक मुस्लिम लड़की हैं तो वो सिंदूर कैसे लगा सकती हैं। वहीं इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए नुसरत ने कहा, वो इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहतीं। वो जन्म से इस्लाम को मानती आई हैं और हमेशा इस्लाम को मानेंगी। लेकिन शादी के बाद वो अपने पति के घर के रीति रिवाज़ों को भी फॉलो करेंगी। मांग में सिंदूर देख नुसरत से ये सवाल किया जा रहा था कि क्या उन्होंने अपना धर्म बदल लिया है। इस पर नुसरत ने कहा, उन्होंने अपना धर्म नहीं बदला है लेकिन पति के घर के रीति रिवाज़ फॉलो करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।