1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Nusrat Jahan controversy: पति निखिल जैन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैंने बिना किसी लालच के…

Nusrat Jahan controversy: पति निखिल जैन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैंने बिना किसी लालच के…

बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां इन दिनो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों से घिरी हुई हैं। दरअसल, खबरों के मुताबिक नुसरत 6 महीने से प्रेग्नेंत हैं और इसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। आपको बता दें, साल 2020 में खबर मिली थी कि नुसरत और उनके पति निखिल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Nusrat Jahan Controversy Husband Nikhil Jain Made A Big Disclosure Said I Did It Without Any Greed

 नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां इन दिनो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों से घिरी हुई हैं। दरअसल, खबरों के मुताबिक नुसरत 6 महीने से प्रेग्नेंत हैं और इसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। आपको बता दें, साल 2020 में खबर मिली थी कि नुसरत और उनके पति निखिल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

पढ़ें :- नीना गुप्ता ने 'सच कहूं' में किया बड़ा खुलासा, कहा- डेविड धवन ने कही थी ये बात तो फूट-फूटकर लगी थी रोने

आपको बता दें, जिसके बाद नुसरत ने अपने पति पर कई तरह के आरोप लगाते हुए अपनी अपनी शादी को अमान्य बताया था। वहीं अब नुसरत के पति निखिल ने भी इस मामले में कई बड़े खुलासे किए है। उन्होंने बताया कि, हम दोनों हस्बैंड-वाइफ की तरह रहे थे और जितने भी लोग उनके करीब है वो सब जानते हैं कि उन्होंने नुसरत के लिए बहुत कुछ किया है।

हाल ही में दिए एक बयान में निखिल ने बताया कि, ”प्यार नहीं था, फिर भी मैंने नुसरत को प्रपोज किया था, और उन्होंने भी खुशी से मुझे अपनाया था। फिऱ हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तुर्की गए थे और शादी के बाद साल 2019 में हमने कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था।” उन्होंने बताया कि, ”मैंने इस शादी में अपना वक्त और सभी चीजें पति की तरह इन्वेस्ट की है।  मैंने बिना किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया है।

शादी के बाद बादल गया व्यवहार 

उन्होने ये भी बताया किशादी के कुछ वक्त बाद ही उनका व्यवहार बदलना शुरू हो गया। ” निखिल ने अपने बयान में आगे कहा, ”पिछले साल अगस्त में नुसरत ने एक फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, और उसी के बाद उनका व्यवहार बदलने लग गया, मैंने कई बार नुसरत से कहा कि, हम अपनी शादी को रेजिस्टर करवा लेते है लेकिन उन्होंने हमेशा मेरी बात नजरअंदाज की।” बता दें कि नुसरत ने निखिल पर आरोप लगाया था कि वो गैर कानूनी तरीके से मेरे बैंक अकाउंट से पैसे निकालता है। उन्होंने ये भी बताया था कि,”बैंक वालों से इस मामले में मैंने बात कर ली है, और अब बहुत जल्द मैं इसकी शिकायत करूंगी,” नुसरत ने निखिल पर उनके गहने छीनने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि, ”शादी के वक्त जो भी गहने मुझे मेरे माता-पिता , रिश्तेदारों और दोस्तों ने दिए थे। वो सभी निखिल ने मुझसे ले लिए है।’

पढ़ें :- Kangana Ranaut का बड़ा खुलासा, कहा- इस दौरान मैंने एक शॉकिंग चीज मैंने जो महसूस की...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X