1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nusrat Jahan ने Dileep Ghosh पर साधा निशाना, लगाई जाम कर फटकारी… जानिए वजह

Nusrat Jahan ने Dileep Ghosh पर साधा निशाना, लगाई जाम कर फटकारी… जानिए वजह

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Nusrat Jahan Hit Out At Dileep Ghosh Blamed And Cracked Know The Reason

नई दिल्ली: मशहूर बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहान अक्सर अपनी फिल्मों और बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री और सांसद ने ट्विटर पर अपने ‘विशेष मित्र’ यश दासगुप्ता को भाजपा में शामिल कर लिया और बुधवार दोपहर एक पांच सितारा शहर में अपना झंडा पकड़ा।

पढ़ें :- घुसपैठियों ने युवाओं की नौकरियां छीनी, गरीबों का अनाज चुराया: अमित शाह

अपने ट्वीट में बशीरहाट से तृणमूल सांसद ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और मेदिनीपुर के सांसद दिलीप घोष पर जमकर निशाना साधा। नुसरत ने कुछ घंटे पहले दिलीप का एक ट्वीट पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, “फिर से शर्मनाक टिप्पणी।”

दिलीप ने बुधवार दोपहर को ट्विटर पर लिखा, ‘टीएमसी के लोग अक्सर कहते हैं कि चूंकि उनकी नेता एक महिला हैं, इसलिए उन पर हमला किया जाता है और उनकी आलोचना की जाती है, लेकिन क्या आपने कभी यह सोचा है कि इस धरती पर वह कैसे एक महिला हो सकती हैं?’ नुसरत ने दिलीप घोष को इस तरह का ट्वीट पोस्ट करने के लिए फटकार लगाई।

दिलीप पर नुसरत की टिप्पणी 31 जनवरी को की गई थी। उस दिन, भाजपा समर्थकों ने दिल्ली के जामिया मिलिया विश्वविद्यालय के बाहर सीएए के विरोध में एक महिला से पोस्टर छीन लिया था। उसे भी परेशान किया गया। दिलीप ने इस घटना पर टिप्पणी की और लिखा, “हमारे आदमियों ने सही काम किया। उन्हें अपने सितारों का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि वह केवल घबराए हुए थे और उनके लिए कुछ और नहीं किया गया।” @ BJP4Bengal के प्रदेश अध्यक्ष श्री @DipipGhoshBJP ने विरोध करने पर महिलाओं के चरित्रों की हत्या कर दी। “तृणमूल सांसद नुसरत ने बुधवार के ट्वीट के साथ दिलीप की टिप्पणी के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, विरोध करने पर महिलाएं इस तरह से पेश आती हैं। उसने लिखा, “फिर से शर्मनाक टिप्पणी।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...