1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Nusrat Jahan जल्द बनने वाली हैं मां, निखिल जैन बोले- ये बच्चा मेरा नहीं…

Nusrat Jahan जल्द बनने वाली हैं मां, निखिल जैन बोले- ये बच्चा मेरा नहीं…

टीएमसी सांसद तथा मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें सुनकर प्रशंसक हैरान गए हैं। खबर है कि नुसरत गर्भवती हैं तथा शीघ्र ही वह मां बनने वाली हैं। हालांकि अभी इस बारे में अभिनेत्री या उनकी टीम की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Nusrat Jahan Is Going To Be A Mother Soon Nikhil Jain Said This Child Is Not Mine

 नई दिल्ली: TMC सांसद और फेमस एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर अपने बयानो के चलते विवादों में रहतीं हैं। दरअसल, एक बार फिर नुसरत सुर्खियों में आ गई है आपको बता दें, नुसरत जहां के घर जल्द खुसियों की किलकारी गूंजने वाली है। वो 6 महीने से प्रेग्नेंट हैं। लेकिन नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें सुनकर प्रशंसक हैरान गए हैं।

पढ़ें :- नुसरत जहां ने निखिल से तोड़ा रिश्ता : बोली- मेरी शादी वैलिड नहीं, बल्कि है लिव-इन रिलेशनशिप

आपको बता दें, नुसरत गर्भवती हैं तथा शीघ्र ही वह मां बनने वाली हैं। हालांकि अभी इस बारे में अभिनेत्री या उनकी टीम की ओर से कोई बयान नहीं आया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। इसके साथ ही जानकारी ये भी है कि उनके हस्बैंड निखिल जैन को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

आपको बता दें, वहीं एबीपी नंदा ने कोट किया है कि निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है तथा दोनों 6 माह से साथ नहीं है तो बेबी उनका नहीं है। उन्होंने ये भी बताया है कि नुसरत तथा उनके बीच सम्पर्क भी नहीं है। बता दें कि नुसरत ने वर्ष 2019 में 19 जून को शादी की थी। दोनों ने इस्लाम, हिंदू तथा ईसाई धर्मों की परंपराओं के मुताबिक शादी की थी।

इसके साथ ही बीते कुछ दिनों से नुसरत की भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन की खबरें बहुत चर्चाओं में हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। हालांकि दोनों में से किसी ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है। वही फ़िलहाल तो नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर ने सभी प्रशंसकों के होश उड़ा दिए है अब एक्ट्रेस के रिएक्शन का इंतजार है।

 

पढ़ें :- नुसरत जहां ने TMC की जीत पर बोली- जीत हो गई खेला हो गया, फैंस ने दिये गज़ब रिएक्शन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X