1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nusrat Jahan pregnancy news: नुसरत जहां डिलीवरी के लिए हुई अस्पताल में एडमिट, किसी भी वक्त आ सकता है नन्हा मेहमान

Nusrat Jahan pregnancy news: नुसरत जहां डिलीवरी के लिए हुई अस्पताल में एडमिट, किसी भी वक्त आ सकता है नन्हा मेहमान

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी संसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। दरअसल, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का विवादों से पुराना नाता है लेकिन अब जल्द नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बेबी को जन्म देने वाली है और इसलिए नुसरत जहां को डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Nusrat Jahan pregnancy news:  बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी संसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। दरअसल, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का विवादों से पुराना नाता है लेकिन अब जल्द नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बेबी को जन्म देने वाली है और इसलिए नुसरत जहां को डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पढ़ें :- मां बनने के बाद Nusrat Jahan ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें, एक खबर के अनुसार बुधवार यानि आज को नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि उनकी डिलीवरी 26 अगस्त को हो सकती है।

खबरों की माने तो इन दिनों नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Das Gupta) के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में हैं। आनंदबाजार पत्रिका की रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत जहां (Nusrat Jahan)  ने डॉक्टर्स से खास अपील की है कि डिलीवरी के दौरान यश को उनके साथ रहने दिया जाए।


2019 में तुर्की में निखिल जैन (Nikhil Jain) से नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने शादी की थी। इतना ही नहीं साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी (TMC in Lok Sabha elections) के टिकट पर जीत हासिल करने वाली जहां ने बाद में कोलकाता के पांच सितारा होटल में भव्य विवाह समारोह का आयोजन किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...