सामने आई नुसरत जहां के ग्रांड रिसेप्शन की फ़ोटोज़, देखें PHOTOS

सामने आई नुसरत जहां के ग्रांड रिसेप्शन की फ़ोटोज़, देखें PHOTOS
सामने आई नुसरत जहां के ग्रांड रिसेप्शन की फ़ोटोज़, देखें PHOTOS

Nusrat Jahan S Wedding Reception Photos

नई दिल्ली। एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां लोक सभा चुनाव में जीत हासिल करने के कुछ ही दिन बाद बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में शादी कर ली थी। जिसके बाद से नुसरत की उनके पति के साथ लगातार तस्वीरें सामने आ रही हैं। वहीं बीते गुरुवार को नुसरत ने शादी का ग्रांड रिसेप्शन दिया, जिसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। आइये देखते हैं सरत जहां के ग्रांड रिसेप्शन की फ़ोटोज़

आईटीसी रॉयल में आयोजित हुए नुसरत के इस ग्रांड रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री, पॉलिटिक्स और बिजनेस वर्ल्ड के तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत ली।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और एक्ट्रेस और एमपी मिमी चक्रवर्ती नवविवाहित कपल के साथ नजर आ रही हैं।

रिसेप्शन के दौरान नुसरत जहां ने मैरून कलर का लहंगा पहन रखा था और हैवी ज्वैलरी ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया था। पार्टी में नुसरत जहां के पति निखिल जैन ब्लैक कलर की खूबसूरत कढ़ाई वाली शेरवानी में नजर आए।

इस ग्रैंड रिसेप्शन में बंगाली, वेज, नॉन वेज और इटालियन कुजीन के अलावा वेज मेनू का भी खास ख्याल रखा गया।

नुसरत जहां के ग्रांड रिसेप्शन का हिस्सा बनने के लिए पार्टी में प्रोसेनजीत चटर्जी, देव अधिकारी, मुनमुन सेन, स्वास्तिका मुखर्जी, श्रीजीत मुखर्जी, टीएमसी लीडर पार्था चटर्जी और कोलकाता के मेयर फिरहाद हाकिम शामिल हुए। वहीं इन सबके अलावा नुसरत की खास मित्रा, एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती भी शामिल हुयी।

नई दिल्ली। एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां लोक सभा चुनाव में जीत हासिल करने के कुछ ही दिन बाद बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में शादी कर ली थी। जिसके बाद से नुसरत की उनके पति के साथ लगातार तस्वीरें सामने आ रही हैं। वहीं बीते गुरुवार को नुसरत ने शादी का ग्रांड रिसेप्शन दिया, जिसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। आइये देखते हैं सरत जहां के ग्रांड रिसेप्शन की फ़ोटोज़ आईटीसी रॉयल में आयोजित हुए नुसरत के इस ग्रांड रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री, पॉलिटिक्स और बिजनेस वर्ल्ड के तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत ली। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और एक्ट्रेस और एमपी मिमी चक्रवर्ती नवविवाहित कपल के साथ नजर आ रही हैं। रिसेप्शन के दौरान नुसरत जहां ने मैरून कलर का लहंगा पहन रखा था और हैवी ज्वैलरी ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया था। पार्टी में नुसरत जहां के पति निखिल जैन ब्लैक कलर की खूबसूरत कढ़ाई वाली शेरवानी में नजर आए। इस ग्रैंड रिसेप्शन में बंगाली, वेज, नॉन वेज और इटालियन कुजीन के अलावा वेज मेनू का भी खास ख्याल रखा गया। नुसरत जहां के ग्रांड रिसेप्शन का हिस्सा बनने के लिए पार्टी में प्रोसेनजीत चटर्जी, देव अधिकारी, मुनमुन सेन, स्वास्तिका मुखर्जी, श्रीजीत मुखर्जी, टीएमसी लीडर पार्था चटर्जी और कोलकाता के मेयर फिरहाद हाकिम शामिल हुए। वहीं इन सबके अलावा नुसरत की खास मित्रा, एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती भी शामिल हुयी।