1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nusrat Jahan ने शेयर की बेबी बंप छुपाते हुए तस्वीर, पिंक शॉल में दिखी बेहद गौर्जियस

Nusrat Jahan ने शेयर की बेबी बंप छुपाते हुए तस्वीर, पिंक शॉल में दिखी बेहद गौर्जियस

TMC सांसद एक्ट्रेस नुसरत जहां पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें आई थीं और फिर उनकी एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी फोटो शेयर की है। नुसरत ने व्हाइट टॉप, ब्लू जींस पहनी है और साथ ही पिंक शॉल ओढ़ी हुई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: TMC सांसद एक्ट्रेस नुसरत जहां पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें आई थीं और फिर उनकी एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी फोटो शेयर की है। नुसरत ने व्हाइट टॉप, ब्लू जींस पहनी है और साथ ही पिंक शॉल ओढ़ी हुई है।

पढ़ें :- Ishita Dutta ने व्हाइट अटायर में शेयर की ब्यूटीफुल तस्वीरें, फैंस बोले- Pretty in white

आपको बता दें, इस फोटो में उनका बेबी बंप क्लीयर नहीं दिख रहा है क्योंकि उन्होंने शॉल से उसे छिपाया है। फोटो शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा था, ‘नेकी सब बदल जाता है।’ फोटो में नुसरत के चेहरे पर ग्लो साफ दिख रहा है।

पति निखिल ने कहा- 6 महीने से रह रहे हैं अलग नुसरत की प्रेग्नेंसी सामने आने के बाद निखिल जैन ने एक इंटरव्यू में कहा था हम 6 महीने से साथ नहीं हैं और हमारी शादी टूटने की कगार पर है। निखिल ने ये भी कहा था कि वह काफी समय से नुसरत के साथ कॉन्टैक्ट में नहीं थे।


वहीं नुसरत का कहना है कि निखिल के साथ जो उनकी तुर्की में शादी हुई थी वो भारतीय कानून के हिसाब से वैध नहीं है. उन्होंने कहा था हमारी अंतरधार्मिक शादी थी और उसे भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर करवाना होता है. कानून के हिसाब से ये शादी नहीं है, ये एक रिलेशनशिप या लिव इन रिलेशनशिप था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...