1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. ओ तेरी तो इस वजह से लड़कों को पसंद आती हैं कम हाइट की लड़कियां, जानिए वजह

ओ तेरी तो इस वजह से लड़कों को पसंद आती हैं कम हाइट की लड़कियां, जानिए वजह

O Teri Because Of This Boys Like Girls Of Low Height Know The Reason

By आराधना शर्मा 
Updated Date

छोटे कद की लडकियाँ प्यारी लगती हैं इसमें कोई शक नहीं. ऐसा कौन नहीं होगा जो चाहेगा कि उसकी गर्लफ्रेंड क्यूट हो। लेकिन कई जगह आपने पढ़ा होगा कि लड़कों को ज़्यादातर लंबी लड़कियां पसंद आती हैं।

पढ़ें :- आखिर क्यों होती हैं लड़कियों की जींस में चैन? वजह जान दिमाग हिल जाएगा

आपको इसके कई उदाहरण मिल जाएंगे, आप अभी बीते दिनो मे नए नए कपल बने सिंगर नेहा और रोहन को। इसके अलावा भी ऐसी ढ़ेरों वजहें हैं जिसके कारण लड़को को छोटे कद की लडकियां लुभाती हैं। आइये जानतें हैं….

झप्पी जो धड़कनो की आवाज सुने

आपकी गर्लफ्रेंड जब भी आपको झप्पी देती है तो उसका सर ठीक आपके सीने तक पहुंचता है। ऐसे में वह आपकी दिल की धड़कन को साफ-साफ सुन सकती है। लड़कों को यह पल बहुत ही प्यारा लगता है और वे चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड बार-बार उनसे इस तरह गले मिले। उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड द्वारा गले मिलते हुए उनकी कमर को पकड़ने से भी बहुत अच्छा महसूस हाता है।

क्यूटनेस के साथ केयर भी

जो लड़कियां छोटे कद की होती हैं वो क्यूट तो होती ही हैं साथ में वे लंबी लड़कियों की तुलना में केयरिंग भी अधिक होती हैं। आपको कभी परेशान देख वह हर ऐसी कोशिश करने लगती है जिससे आपका मूड ठीक हो सके। जब अपकी क्यूट गर्लफ्रेंड आपका इतना केयर करती है तो आपका मूड खुद ही ठीक हो जाता है।

पढ़ें :- तो इसलिए शादी के बाद दुबली पतली दिखने वाली लड़कियाँ भी हो जाती है मोटी

माथे को चूमना

अगर गर्लफ्रेंड का कद छोटा होता है तो उसके माथे को चूमने में लड़कों को बेहद सहुलियत महसूस होती है। दूसरी तरप जब आपकी गर्लफ्रेंड अपनी एड़ी उचकाकर आपको किस करने की कोशिश करती है तो आप नहीं चाहते कि यह पल कभी भी खत्म हो।

मदद के साथ प्यार

आपकी गर्लफ्रेंड कोई ऊंची चीज उतारना चाहती है पर पहुंच नहीं पा रही ऐसे में आप जब उसकी मदद करते हैं तो वह क्षण अपने आप ही रोमांटिक बन जाता है। दूसरी तरफ अगर किसी काम में आपकी छोटी कद की गर्लफ्रेंड आपकी मदद के लिए आए तो वह पल इतना क्यूट हो जाता है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को हग करने से खुद को रोक नहीं पाते।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...