1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. ओ तेरी !! शादी करने जा रहे दूल्हा-दुल्हन फसे तूफानी नदी मे, फिर ब्राइड ने ड्रेस उठा किया… देखें तस्वीरें

ओ तेरी !! शादी करने जा रहे दूल्हा-दुल्हन फसे तूफानी नदी मे, फिर ब्राइड ने ड्रेस उठा किया… देखें तस्वीरें

By आराधना शर्मा 
Updated Date

फिलिपीन्स: फिलिपीन्स में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दूल्हा-दुल्हन शादी करने चर्च जा रहे थे। तभी उनको रास्ते में नदी पड़ी। उन्होंने साथ मिलकर पार की और शादी संपन्न की। नदी पार करते वक्त दूल्हा-दुल्हन ने शादी के कपड़े पहने हुए थे।

पढ़ें :- Cute Girl Video: टीचर को बाहर घूमता देख बच्ची ने किया ये खूबसूरत काम, देखें क्यूट वीडियो

दुल्हन जब नदी पार कर रही थी तो दूल्हा उनके कपड़ों को पानी में गिरने से बचा रहा था। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। स्थानीय समाचार पत्र फिलीपीन स्टार के अनुसार, रोनिल गुइलिपा और जेजियल मैसुला ने उफनती नदी को पार करके शादी की   ।

इस जोड़े के साथ दोस्तों और रिश्तेदारों ने भी तूफानी मौसम का सामना किया जो उनकी तरफ से थे और शादी के गवाह थे। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, असामान्य शादी 23 अक्टूबर को हुई और युगल और उनके परिवार ने निग्रोस ओरिएंटल प्रांत के फिलीपिना इंडिपेंडेंट चर्च में अपना रास्ता बनाया।

पढ़ें :- Shocking Video: टीचर को बच्चे ने दी गोली मारने की धमकी, देखने वालों के उड़े होश

चर्च में जाने के लिए उन्होंने लुयांग नदी पार की, जो भारी बारिश के कारण उफान पर थी। शादी की पार्टी के एक सदस्य जोसफीन बोहोल सबानल ने बाढ़ के पानी से गुज़रते हुए दूल्हे-दुल्हन की तस्वीरें फेसबुक पर शेयर कीं। दूल्हे ने भी अपनी पैंट को ऊपर कर लिया था, ताकी वो खराब न हो।

तस्वीरों को व्यापक रूप से ऑनलाइन प्रसारित किया गया है, जहां कई लोगों ने कपल को सारी बाधाएं पार करने के बाद शादी करने के लिए बधाई दी। सबानल ने कहा कि चर्च में शादी समारोह के बाद, भारी बारिश के कारण उनको अंदर रहना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...