ओबामा का यह ‘स्पेशल ट्वीट’ दुनिया भर में छा गया, मिले 2.4 मिलियन लाइक्स

Obama Tweeted A Quote From Nelson Mandela In Response To The Violence In Charlottesville In Virginia

वर्जीनिया। चार्लोट्सविल, वर्जीनिया में भड़की हिंसा पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का ट्वीट सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला पोस्ट बन गया है। उनसे पहले मई में मैनचेस्‍टर कंसर्ट में हमले पर एरिआना ग्रांडे का ट्वीट काफी लोकप्रिय हुआ था। जिस पर 2.7 बिलियन लाइक्स थे।

ओबामा ने शनिवार रात को ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने लिखा, किसी भी व्यक्ति का जन्म नफरत करने के लिए नहीं हुआ, भले ही उसका रंग अलग हो, बैकग्राउंड अलग हो या धर्म अलग हो। यह प्रसिद्ध वाक्य नेल्सन मंडेला की ऑटोबायोग्राफी लांग वाक टु फ्रीडम से लिया गया है। ओबामा के बाद राष्‍ट्रपति बने डोनाल्‍ड ट्रंप द्वारा शनिवार को वर्जिनिया कॉलेज टाउन में दिए गए बयान की हर ओर से आलोचना की जा रही है, जहां श्वेतों को सर्वश्रेष्ठ मानने वाले लोगों ने वर्जीनिया से 256 किलोमीटर दूर शेर्लोट्स्विले शहर में एक पार्क से कनफेडरेट जनरल रॉबर्ट ई ली की प्रतिमा को हटाने की योजना के विरोध में यूनाइट द राइट रैली आयोजित की थी और रैली के पहले हिंसा भड़क गई।


ओबामा ने ये ट्वीट कुछ बच्चों के साथ अपनी तस्वीर शेयर करके किया। मंगलवार सुबह तक इस ट्वीट पर 2.4 मिलियन लाइक्स थे, यह दूसरा सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला पोस्ट था।

वर्जीनिया। चार्लोट्सविल, वर्जीनिया में भड़की हिंसा पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का ट्वीट सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला पोस्ट बन गया है। उनसे पहले मई में मैनचेस्‍टर कंसर्ट में हमले पर एरिआना ग्रांडे का ट्वीट काफी लोकप्रिय हुआ था। जिस पर 2.7 बिलियन लाइक्स थे। ओबामा ने शनिवार रात को ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने लिखा, किसी भी व्यक्ति का जन्म नफरत करने के लिए नहीं हुआ, भले ही उसका रंग अलग हो, बैकग्राउंड अलग हो या धर्म…