शोभा डे के ट्वीट में मजाक बने इंस्पेक्टर दौलतराम मुंबई में कराएंगे इलाज

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस के जिस मोटे इंस्पेक्टर दौलतराम जोगेवत की तस्वीर का मजाक उड़ाते हुए देश की जानी मानी लेखिका शोभा डे ने ट्वीट किया था वह अब अपने इलाज को लेकर संजीदा हो गए हैं। दौलतराम ने अपने मोटापे से छुटकारा पाने के लिए मुंबई के सेंटर फॉर ओबेसिटी एंड डाइजेस्टिव सर्जरी में अपनी जांच करवाने का फैसला लिया है।



Obessed Inspector Of Mp Police Leaves To Mumbai For Treatment :

शोभा डे के ट्वीट से आहत दौलतराम ने एक समाचार एजेन्सी को दिए बयान में कहा है कि डे के एक गलत ट्वीट ने उनकी जिन्दगी बदल दी है। वह मीडिया को धन्यवाद कहते हुए कहते हैं कि मीडिया ने इस विषय को उठाया। उन्हें उम्मीद है कि इलाज के बाद वह जल्द एक बेहतर जिन्दगी जी सकेंगे।




180 किलो वजन वाले दौलतराम का कहना है कि जिस तरह से शोभा डे ने उनका मजाक बनाया इससे वह बेहद आहत हैं। 1993 में गालब्लेडर के एक आॅपरेशन के बाद उनका वजन अचानक से बढ़ने लगा, जिसकी वजह हार्मोनल डिसआॅर्डर है।




आपको बता दें कि मुंबई में बीएमसी के लिए हुए मतदान के दिन शोभा डे ने दौलतराम की तस्वीर के साथ मजाकिया अंदाज में लिखा मुंबई में पुलिस का भारी बंदोबस्त। जिसके बाद महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणनवीस ने ट्वीट कर स्पष्ट किया था कि ट्वीट के साथ लगाई गई तस्वीर मध्यप्रदेश पुलिस के जवान की है न कि महाराष्ट्र पुलिस के जवान की। शोभा डे के ट्वीट को मीडिया में सुर्खियां बनने के बाद कई अस्पतालों ने दौलतराम के मुफ्त इलाज का आॅफर दिया था।

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस के जिस मोटे इंस्पेक्टर दौलतराम जोगेवत की तस्वीर का मजाक उड़ाते हुए देश की जानी मानी लेखिका शोभा डे ने ट्वीट किया था वह अब अपने इलाज को लेकर संजीदा हो गए हैं। दौलतराम ने अपने मोटापे से छुटकारा पाने के लिए मुंबई के सेंटर फॉर ओबेसिटी एंड डाइजेस्टिव सर्जरी में अपनी जांच करवाने का फैसला लिया है। शोभा डे के ट्वीट से आहत दौलतराम ने एक समाचार एजेन्सी को दिए बयान में कहा है कि डे के एक गलत ट्वीट ने उनकी जिन्दगी बदल दी है। वह मीडिया को धन्यवाद कहते हुए कहते हैं कि मीडिया ने इस विषय को उठाया। उन्हें उम्मीद है कि इलाज के बाद वह जल्द एक बेहतर जिन्दगी जी सकेंगे। 180 किलो वजन वाले दौलतराम का कहना है कि जिस तरह से शोभा डे ने उनका मजाक बनाया इससे वह बेहद आहत हैं। 1993 में गालब्लेडर के एक आॅपरेशन के बाद उनका वजन अचानक से बढ़ने लगा, जिसकी वजह हार्मोनल डिसआॅर्डर है। आपको बता दें कि मुंबई में बीएमसी के लिए हुए मतदान के दिन शोभा डे ने दौलतराम की तस्वीर के साथ मजाकिया अंदाज में लिखा मुंबई में पुलिस का भारी बंदोबस्त। जिसके बाद महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणनवीस ने ट्वीट कर स्पष्ट किया था कि ट्वीट के साथ लगाई गई तस्वीर मध्यप्रदेश पुलिस के जवान की है न कि महाराष्ट्र पुलिस के जवान की। शोभा डे के ट्वीट को मीडिया में सुर्खियां बनने के बाद कई अस्पतालों ने दौलतराम के मुफ्त इलाज का आॅफर दिया था।