1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली मेट्रो में महिला के सामने ‘गंदा काम’ करने लगा शख्स और फिर…

दिल्ली मेट्रो में महिला के सामने ‘गंदा काम’ करने लगा शख्स और फिर…

Obscene Act In Front Of Woman At Huda City Centre Metro Statio

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो के अंदर 29 साल की एक इंटीरीयिर डिजाइनर ने एक शख्स पर उसके सामने हस्तमैथून करने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने सोशल मीडिया के जरिए पुलिस को अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की शिकायत की है। युवती ने गुरुग्राम पुलिस को फेसबुक मैसेंजर के जरिये इस घटना की सूचना दी। साथ ही ईमेल के जरिये डीएमआरसी को भी लिखकर पूरी घटना की जानकारी दी।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने ब्लैक आउटफिट मे किया 'दिलबर' सॉन्ग पर डांस, फैंस हुए दीवाने... VIDEO

मेट्रो थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बिजेंद्र हुड्डा के मुताबिक, युवती ने बताया कि वह दिल्ली में रहती है और 14 जून को ऑफिस के काम से गुरुग्राम आई थी। वापसी में उसे काफी देरी हो गई। करीब नौ बजे वह हुडा सिटी सेंटर पहुंची और एच एंड एम स्टोर में कुछ देखने के बाद वह एस्केलेटर के जरिये ऊपर चढ़ने लगी। इतने में उसे अहसास हुआ कि कोई व्यक्ति उसके पीछे खड़ा है। उसने मुड़कर देखा तो एक युवक अश्लील हरकत कर रहा था। उसने जब आरोपी को डांटा तो उसने अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया।

युवती ने सोशल मीडिया के जरिये पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसने तुरंत पुलिस चौकी में सूचना देने का प्रयास किया, लेकिन वहां कोई नहीं था। ऐसे में उसने गुरुग्राम पुलिस को फेसबुक मैसेंजर के जरिये इस घटना की सूचना दी। वहीं ईमेल के जरिये डीएमआरसी को भी लिखकर पूरी घटना की जानकारी दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...