1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्ट्रेस सलमा आगा की बेटी जारा खान को सोशल मीडिया पर भेजे गए अश्लील मैसेज और धमकी

एक्ट्रेस सलमा आगा की बेटी जारा खान को सोशल मीडिया पर भेजे गए अश्लील मैसेज और धमकी

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस सलमा आगा की बेटी जारा खान को इंस्टग्राम पर अश्लील मैसेज भेजने के साथ ही धमकी दी गयी थी। इस मामले की उन्होंने पुलिस से शिकायत की। जारा खान को मिली धमकी के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। इसके बाद पुलिस ने हैदराबाद के एक छात्र को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- Leaked हुआ विक्की और अंकिता का Wedding Card, नहीं है शादी की डेट मेंनसन

एफआईआर मुंबई के ओशिवरा थाने में 6 नवम्बर को दर्ज़ करवायी गयी थी। पुलिस से शिकायत में जारा ने कहा कि उन्हें 28 अक्टूबर से 3 नवम्बर के बीच उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म की धमकियां दीं। जांच करने पर पुलिस ने धमकाने वाले की पहचान की, जो हैदराबाद में 23 साल की एमबीए स्टूडेंट है। पुलिस ने शिकायत दर्ज़ करने के बाद साइबर सेल को सूचना दी और इंस्टाग्राम टीम की मदद से स्थानीय आईपी एड्रेस के आधार पर उसे गिरफ़्तार कर लिया।

ओशिवरा थान के सीनियर इंस्पेक्टर दयानंद बांगर ने आईएएनएस को बताया- हमने शुक्रवार को एक नोटिस भेजा था। जो अधिकारी नोटिस देने गये थे, उन्होंने पाया कि वो ठीक से बर्ताव नहीं कर रही है। वो आने के लिए भी तैयार नहीं थी। एक मेडिकल ट्रीटमेंट बाक़ी है। वो मानसिकर रूप से विक्षिप्त लग रही थी। उनका व्यवहार सामान्य लोगों जैसा नहीं था। आरोपी का नाम नूराह सरावर बताया जाता है, जिसने इंस्टाग्राम पर फेक एकाउंट बनाया हुआ था।

 

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को दीपिका और आलिया से लगता है डर, बिग बी ने खुद किया बड़ा खुलासा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...